पत्नी संग तस्वीर शेयर करते हुए यश ने कही यह बात
पत्नी संग तस्वीर शेयर करते हुए यश ने कही यह बात
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर यश को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अपनी सुपरहिट’ फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाले साउथ अभिनेता यश  अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय में बिता है. इसी बीच सुपरस्टार यश की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें अभिनेता अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ नजर आ रहे हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यश और राधिका की इस फोटो में 9 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. एक्टर के फैन्स इस तस्वीर भी कमेंट्स की बारिश कर रहे है. मालूम हो कि साउथ अभिनेता यश ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ फैन्स को 'पत्नी अनुकूल नियमों' का पालन करने का आग्रह किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता यश ने आगे लिखा- Karnataka Government has set new lockdown rules and don't know why, seems like my wife had something to do with it! Back home at 8pm every day and Sundays complete lockdown!! Anyway.. these wife friendly rules will help us keep the Sanity and Safety both!! Tc guys. साउथ अभिनेता यश का यह पोस्ट उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

राधिका पंडित को छह साल तक डेट करने के बाद यश  ने साल 2016 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. इन दोनों की शादी की तस्वीरें काफी पसंद की गई थी. मालूम हो कि साउथ इंडस्ट्री में राधिका और यश की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. शादी के बाद 2 दिसंबर, 2018 को उनके घर में बेटी आयरा और 30 अक्टूबर 2019 को बेटा आयुष ने जन्म लिया. 

जानिए कौन है एक्ट्रेस नम्रता के फेवरेट क्रिकेटर्स

वनिता विजयकुमार की बेटी ने शेयर की खास पोस्ट

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ कोरोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -