VIDEO: इंदौर के  राजवाड़ा इलाके में लगी भीषड़ आग, लोगों के बीच मचा कोहराम
VIDEO: इंदौर के राजवाड़ा इलाके में लगी भीषड़ आग, लोगों के बीच मचा कोहराम
Share:

इंदौर: इंदौर शहर के व्यस्त राजवाड़ा इलाके में सोमवार यानी आज एक दुकान में आग लगने से हाहाकार मच गया। आग की लपटें बहुत ही दूर से दिखाई दे रही थी। इतना ही नहीं धुएं से पूरा राजवाड़ा क्षेत्र घिर चुका था। धनतेरस से एक दिन पूर्व ही बाजार में भारी भीड़ थी। इस वजह से धुआं देख कर लोगों के बीच भगदड़ मच गई। लेकिन अच्छी बात तो यह रही कि किसी को कोई भी नुकसान नहीं पंहुचा। नगर निगम का अमला घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंच गया था। तकरीबन 2 घंटे की मशक्कत के उपरांत आग को काबू में किया गया। मिली जानकारी के अनुसार राजवाड़ा के सामने स्थित एक 4 मंजिला बिल्डिंग के तलघर से आग फैलना शुरू हुई। हलाकि अब तक कोई नुकसान की खबर सामने नहीं आई है, साथ ही यह भी बता दें कि अब भी लग लगने के कारण का पता किया जा रहा है। 

धुआं फैलते ही मची भगदड़: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धनतेरस से एक दिन पूर्व राजवाड़ा के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हजारों लोग खरीदारी करने में लगे हुए थे। तभी शिव विलास पैलेस के पास स्थित अग्रवाल स्टोर्स में आग लग गई। आग की लपटें और धुएं का गुबार देख वहां खरीदारी कर रहे लोगों ने हल्ला मचाने के साथ भगदड़ भी शुरू कर दी। दुकान में ऊनी वस्त्र और कपड़े भरे हुए थे।

दो घंटे में आग पर पाया काबू: अब तक मिली जानकारी के अनुसार फायर बिग्रेड कर्मचारियों ने कहा है कि 1 बजे सूचना मिली थी कि राजवाड़ा के सामने अग्रवाल स्टोर्स में आग लग गई है। जिसके उपरांत ही दमकलें रवाना की गई। आग इतनी भयानक लगी हुई थी कि 2 घंटे में आग पर काबू किया जा सका। आग अग्रवाल स्टोर्स के तलघर में लगी जहां बड़ी मात्रा में ऊनी वस्त्र रखे गए थे।

 

'वसूली में किसका कितना हिस्सा, आपका कितना कमिशन ?' अनिल देशमुख से ED की पूछताछ

केंद्र और विश्व बैंक ने मेघालय में स्वास्थ्य प्रणालियों को मजबूत करने के लिए किया ये काम

तमिलनाडु ने स्कूल खुलते ही सीएम स्टालिन ने वितरित की किताबें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -