'बैगन का नाम लेकर बच्चों को खिलाई छिपकली...', 200 बच्चे हुए बीमार
'बैगन का नाम लेकर बच्चों को खिलाई छिपकली...', 200 बच्चे हुए बीमार
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आई है यहाँ नवगछिया प्रखंड के मदत्तपुर मध्य विद्यालय में मिड डे मील खाने से 200 से ज्यादा बच्चे बीमार हो गए हैं। सभी को उपचार के लिए नवगछिया अनुमंडल चिकित्सालय ले जाया गया है। आक्रोशित घरवालों ने विद्यालय के प्रधानाचार्य पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है तथा कार्रवाई की मांग की है। 

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को विद्यालय में मिड डे मील में चावल, दाल और सब्जी बनी थी। छुट्टी होने के पश्चात बच्चे 4 बजे कोचिंग गए थे। वहीं एक बच्चे को उल्टियां होने लगीं। इसी बीच खबर प्राप्त हुई कि उन बच्चों की भी तबीयत बिगड़ रही है जिन्होंने विद्यालय में खाना खाया था। आनन-फानन इसकी खबर विद्यालय एवं पुलिस-प्रशासन को जानकारी दी गई। बच्चों ने बताया की 8वीं कक्षा के छात्र आयुष कुमार की थाली में छिपकली मिली थी। इसकी शिकायत प्रधानाचार्य चितरंजन प्रसाद सिंह से की तो उन्होंने कहा की बैगन की डंडी है, चुपचाप खा लो।

आरोप है कि कुछ बच्चों ने खाना खाने से मना किया तो प्रधानाचार्य ने उन्हें पीटा भी तथा जबरदस्ती खाना खिलाया। इस घटना से माता-पिता में आक्रोश है। उनका आरोप है कि बच्चों की इस हालत के लिए विद्यालय प्रशासन एवं प्रधानाध्यापक जिम्मेदार है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए नवगछिया SDPO दिलीप कुमार अनुमंडल चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम लोग बच्चों के उपचार के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जिन बच्चों की हालत अधिक गंभीर है उन पर खास नजर है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। माता-पिता से अपील है कि आक्रोशित न हों। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा ने बताया कि स्कूल में 298 बच्चे पढ़ने आते हैं। हालांकि, घटना वाले दिन 200 बच्चों ने भोजन किया था। इस घटना से व्यवस्था पर प्रश्न खड़े हो रहे हैं। तहकीकात कराकर अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

'100 करोड़ की रिश्वत, डिजिटल सबूत मिटाने के लिए सिसोदिया ने बदला फोन..', शराब घोटाले में ED का खुलासा

चलती ट्रेन से गायब हुआ करोड़ों का सोना, मचा हड़कंप

कूड़े के लिए लंदन से एक्सपर्ट बुलाएंगे, भ्रष्टाचार ख़त्म करेंगे.., MCD चुनाव में AAP की 10 गारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -