कैटरीना कैफ को बाँहों में भरकर गले लगाते दिखे विक्की कौशल, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उनका नाम कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है। अब इन सभी के बीच दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। जी दरअसल विक्की कौशल ने 14 अक्टूबर को मुंबई में 'सरदार उधम सिंह' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। इस दौरान उन्होंने अपने खास दोस्तों को बुलाया था। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल था।

 

अब, हाल ही में स्क्रीनिंग लोकेशन के अंदर से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विक्की कौशल कैटरीना कैफ को अपनी बाहों में भरकर गले लगाते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सब कुछ साफ़ दिख रहा है और इसी को देखने के बाद से दोनों के फैंस के बीच खुशी की लहर है। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है अपनी ख़ुशी जता रहा है। वैसे इससे पहले विक्की कौशल अपने दिए एक बयान के कारण सुर्खियों में थे।

उन्होंने कैटरीना संग अपने रोका सेरेमनी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, 'जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा।' उनका यह बयान भी फैंस को काफी खुश कर गया था। अब बात करें सरदार उधम सिंह के बारे में तो यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है और इसे फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है।

कैटरीना कैफ संग रोके की अफवाह फ़ैलाने को लेकर विक्की कौशल ने इन पर लगाए आरोप

'सरदार उधम' देखकर फैंस के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी हुई विक्की कौशल की फैन, कह डाली ये बात

अक्षय-अजय और रणवीर ने शेयर किया नया प्रोमो, 5 नवंबर को धमाल मचाएगी सूर्यवंशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -