अक्षय-अजय और रणवीर ने शेयर किया नया प्रोमो, 5 नवंबर को धमाल मचाएगी सूर्यवंशी

देश भर में सिनेमाघर खुल चुके हैं। ऐसे में इस समय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बहुत खुश है और एक के बाद एक अपनी फिल्म रिलीज कर रही है। इस लिस्ट में रोहित शेट्टी और टीम सूर्यवंशी भी शामिल है जो अपने रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह दिखाई देने वाले हैं। यह तीनो सूर्यवंशी, सिंघम और सिंबा है और इन सभी ने मिलकर एक प्रोमो रिलीज किया है, जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस प्रोमो में सभी दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस बुला रहे हैं।

अब बॉलीवुड के सभी कलाकार इस प्रोमो को शेयर कर रहे हैं और फिल्म को लेकर अपना उत्साह जता रहे हैं। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने फिल्म का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- "इंटरवल हुआ खत्म, अब है शो टाइम! सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नंवबर को आपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। आइए, हमारे साथ सेलिब्रेट कीजिए।" करीब-करीब डेढ़ साल के इंतजार के बाद आखिरकार सूर्यवंशी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इसे लेकर हर व्यक्ति उत्साहित है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को देशभर में लगभग 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा, जो कि लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी रिलीज मानी जाएगी।

आपको बता दें कि सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की गारंटी मानी जा रही है हालाँकि यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा। वैसे इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन, स्टंट और स्टारकास्ट है। आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ पहली बार अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी साथ आए हैं। वैसे दोनों ही एक्शन के लिए जाने जाते हैं और इसी के चलते फिल्म से बड़ी उम्मीदें हैं।

इस मशहूर सिंगर ने करवाया महिला का गर्भपात, लगे गंभीर आरोप

फिल्मों में खलनायक बनते थे ओम शिवपुरी, पत्नी और बेटी ने भी इंडस्ट्री में मचाई धूम

शाहरुख के लाड़ले को फिर नहीं मिली बेल, अब इस दिन आएगा कोर्ट का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -