कैटरीना कैफ संग रोके की अफवाह फ़ैलाने को लेकर विक्की कौशल ने इन पर लगाए आरोप

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल की मूवी सरदार उधम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। ये मूवी ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है। इस मूवी में विक्की कौशल सरदार उधम सिंह की भूमिका में दिखाई दिए हैं। विक्की कौशल अपनी निजी जिंदगी को लेकर इस वक़्त चर्चाओं में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब मूवी के प्रमोशन के चलते उन्होंने इस बारे में बात की।

वही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते में होने की खबरें लंबे वक़्त से आ रही है। हाल ही में खबर आई थी कि विक्की और कैटरीना का रोका हो गया है हालांकि कैटरीना की टीम ने इस खबर को अफवाह ठहरा दिया था। अब विक्की ने रोका की खबरों के बारे में बात की है। विक्की ने रोका की अफवाह फैलाने के लिए पैपराजी पर दोष डाला है। उन्होंने लीडिंग डेली को कहा कि आपको मित्रों ने ये खबर फैलाई है। मैं शीघ्र ही सगाई कर लूंगा जब सही वक़्त आएगा। उसका भी समय आएगा।

वही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को अक्सर साथ में देखा जाता है। विक्की को कई बार कैटरीना के घर जाते हुए देखा है। इतना ही नहीं शुक्रवार को कैटरीना कैफ ने सरदार उधम की खास स्क्रीनिंग अटेंड की थी। कैटरीना कैफ ने सरदार उधम देखने के पश्चात् सोशल मीडिया पर मूवी की प्रशंसा की थी। उन्होंने सरदार उधम का पोस्टर साझा करते हुए शूजीत सरकार के साथ विक्की कौशल की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा- शूजीत सरकार क्या विजन था। बांधकर रखने वाला, बेहतरीन फिल्म। प्योर स्टोरीटेलिंग। 

'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

फैंस के कहने पर कार्तिक आर्यन ने निकाला मास्क, फिर एक्टर के सामने रखी दूसरी ख्वाहिश

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘रामसेतु’ की शूटिंग, एक्टर संग जैकलीन ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -