Video: फैन की दोगुनी हुई ख़ुशी, जब अनुष्का के साथ बैठकर देखा IPL
Video: फैन की दोगुनी हुई ख़ुशी, जब अनुष्का के साथ बैठकर देखा IPL
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मध्य हुए IPL मैच (IPL Match) का आनंद उठाते हुए देखा जा चुका है. एक लड़की जो उसी बॉक्स में बैठकर मैच देख रही थी, उसने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा  और उनके परिवार के आसपास होने का एक्सपीरियंस साझा किया है. लड़की ने ये भी बोला है कि वो मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठ IPL मैच देख रही थी. इस बीच किस्मत से उस लड़की को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनकी फैमिली के पास वाली सीट भी मिल चुकी है जहां एक्ट्रेस के पास बैठकर उन्होंने पूरे मैच का आनंद उठाया है.

मैच देखने के उपरांत लड़की ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को साझा कर दिया है.अभी तक इस वीडियो को 10 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठकर IPL देखने वाली इस लड़की का नाम रवीना आहूजा है. रवीना ने सोशल मीडिया पर मैच की झलकियां शेयर करते हुए  पोस्ट किया है- पहली बार अपनी जिंदगी में स्टेडियम आई मैच देखने, और मेरी जिंदगी का ये अभी तक का सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस बन चुका है. जिस वीडियो को रवीना ने साझा किया है, उसमें शुरू में वो गाड़ी में बैठी हुई दखाई दे रही हैं, उसके बाद की क्लिप स्टेडियम के अंदर की है.

इस वीडियो को साझा करते हुए लड़की ने कैप्शन में पोस्ट किया है- अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बैठकर मैच देखा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अनुष्का से थोड़ी ही दूरी पर बैठी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में रवीना को को साफ़ देखा जा सकता है कि वो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Family) की फैमली के संग बैठकर खाना जा रही हैं. जिसके उपरांत उन्हें जब मौका मिला तो अनुष्का शर्मा के संग वीडियो रिकॉर्ड किया. वीडियो में अनुष्का शर्मा हंसते हुए दिखाई दे रहे है.

 

जैकलीन फर्नांडीज़ ने पहनी इतनी महंगी हिल्स, कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

सिद्धांत चतुर्वेदी की चेस्ट मिरर सेल्फी देख अमिताभ की नातिन ने किया रिएक्ट

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -