सिद्धांत चतुर्वेदी की चेस्ट मिरर सेल्फी देख अमिताभ की नातिन ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) के अफेयर की चर्चा तेज है। हालाँकि इन दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन फैन्स को दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनके रिलेशनशिप में होने का हिंट मिल रहा है। इस समय दोनों के अफेयर की अटकलें तेज हो चुकीं हैं। हालाँकि इन सभी के बीच सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर चेस्ट मिरर सेल्फी पोस्ट की है।

वहीं उनकी इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में प्यारी सी कविता भी लिखी है जिसे पढ़ नव्या नवेली ने रिएक्ट भी किया है। जी हाँ और अब एक बार फिर फैन्स इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों को सही मानने लगे हैं। जी दरअसल एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने चेस्ट मिरर सेल्फी शेयर की है। आप देख सकते हैं इसमें वो क्लीन शेव और शॉर्ट हेयर लुक में दिख रहे हैं। वहीं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आज ज्यादा, कल हम कम थे।।।मैंने तुम्हें तब देखा था, जब मुझे कोई नहीं देखता था। और मैं भी यहां और ये नजरें हम पे, आज ज्यादा कल कम थे। माई नोट्स।'

अब फैन्स को एक्टर का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर रहे हैं। वैसे सिद्धांत की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया। इसी लिस्ट में एक नाम नव्या नवेली का भी है। उन्होंने भी इस तस्वीर को लाइक किया है। उनके अलावा पोस्ट को कई सेलेब्स जैसे अपारशक्ति खुराना, साहिल वैद ने लाइक किया है। वैसे आपको बता दें कि इसके पहले सिद्धांत की फोटो पर नव्या नवेली ने कमेंट किया था। इसी के साथ दोनों ने ही सूरज-चांद से जुड़ा हुआ अपनी पोस्ट पर कैप्शन दिया था।

28 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे अक्षय, हुआ नयी फिल्म का एलान

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

Video: सायशा को बचाने के लिए मुनव्वर ने सुनाया ऐसा किस्सा।।।सन्न रह गए हर कैदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -