Video: आचार संहिता के बाद भी तेजस्वी ने लोगों को बांटे नोट, JDU ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Video: आचार संहिता के बाद भी तेजस्वी ने लोगों को बांटे नोट, JDU ने चुनाव आयोग से की शिकायत
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नए विवाद में फंसते दिखाई दे रहे हैं. उनका महिलाओं को पैसे बांटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो गोपालगंज जिले का है, जहां पर तेजस्वी गुरुवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे थे. JDU नेता नीरज कुमार ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. 

 

अब एक कदम आगे बढ़कर नीरज की ओर से इस मुद्दे को लेकर निर्वाचन आयोग को शिकायत भी कर दी गई है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि तेजस्वी द्वारा आचार चुनाव संहिता का उल्लघंन किया गया है. बता दें कि राज्य में 24 अगस्त से आदर्श आचार चुनाव संहिता लागू है. नीरज कुमार की ओर से इस बात पर भी जोर दिया गया है कि जिस क्षेत्र में तेजस्वी द्वारा पैसे बांटे गए हैं, वो पंचायच चुनाव के दौरान मतदान में जाने वाला है. ऐसे में उनकी नजरों में पैसों के जरिए वोटों को खरीदने की कोशिश है. उन्होंने निर्वाचन आयोग से तेजस्वी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

वहीं, पैसे वाली घटना की बात करें, तो गुरुवार को तेजस्वी यादव जब गोपालगंज जिले में एक जनसभा को संबोधित करके वापस लौट रहे थे, तो उसी दौरान उन्होंने गरीब महिलाओं को पैसे बांटे थे. वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि वे 500 रुपये के नोट महिलाओं को देते नज़र आ रहे हैं. साथ ही तेजस्वी ये भी कह रहे हैं कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं. JDU ने अब एक ओर तेजस्वी पर तंज कसा है, तो वहीं दूसरी ओर निर्वाचन आयोग से शिकायत भी कर दी है. अभी तक चुनाव आयोग ने इस घटना पर कोई एक्शन नहीं लिया है.

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, 25 सितंबर को उम्मीदवारों का ऐलान करेंगी प्रियंका

बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन

दीपक प्रकाश समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -