उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, 25 सितंबर को उम्मीदवारों का ऐलान करेंगी प्रियंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने उम्मीदावरों के नामों पर मंथन आरंभ कर दिया है. इस क्रम में कांग्रेस 25 सितंबर को लगभग 40 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने जा रही है. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की दावेदारी को चाहे कितना भी कमज़ोर आंका जा रहा हो, मगर पार्टी फुल चुनावी मोड में है. बताया जा रहा है कि 25 सितंबर को लगभग 40 प्रत्याशियों की पहली सूची प्रियंका गांधी वाड्रा खुद जारी करेंगी. 

इसके लिए तमाम फ्रंटल और समितियों को मजबूती से तैयार रहने और उम्मीदवारों के साथ कदम से कदम मिलने के लिए कहा गया है. इस पर चर्चा प्रियंका गांधी के साथ हुई मीटिंग में हुई थी. प्रियंका गांधी वाड्रा 2 दिवसीय दौरे पर आई हुईं हैं. शुक्रवार को देर रात चली मैराथन बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई. इस दौरान CLP नेता मोना तिवारी भी उपस्थित रहीं. प्रदेश इलेक्शन कमेटी (PEC) की बैठक के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभी फ्रंटलों के कोआर्डिनेटर के साथ बैठक की, जिसमें विधानसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए पूरी मेहनत से जुटने के लिए कहा गया. 

इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ मीटिंग में शामिल आराधना मिश्रा ने कहा कि आने वाली 25 तारीख को ये सभी A कैटेगरी के नाम जोकि तकरीबन 40 हैं, उनका ऐलान प्रियंका गांधी वाड्रा खुद करेंगी. इसमें अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा, इमरान मसूद जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं. 

बिहार में उद्योग भी लगाएंगे, रोजगार भी दिलाएंगे: शाहनवाज हुसैन

दीपक प्रकाश समेत कई भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR

कैथोलिक बिशप के लव जिहाद वाले बयान पर मचा बवाल, अब CM विजयन ने मुद्दे पर दी प्रतिक्रिया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -