VIDEO! IPL मैच देखने पहुंचे Apple के CEO टिम कुक, सोनम कपूर के साथ आए नजर
VIDEO! IPL मैच देखने पहुंचे Apple के CEO टिम कुक, सोनम कपूर के साथ आए नजर
Share:

दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में IPL 2023 का मैच खेला गया जहां दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टूर्नामेंट में पहली जीत की वजह से ख़बरों में रहा। वहीं, एप्‍पल के सीईओ टिम कुक ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी। टिम कुक मैच का लुत्‍फ उठाते दिखाई दिए। उनके साथ एक्ट्रेस सोनम कपूर भी थी। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सह-मालिक पर्थ जिंदल ने भी गर्मजोशी के साथ एप्‍पल के सीईओ का स्‍वागत किया। जैसे ही टिम कुक कैमरे के सामने आए तो सोशल मीडिया में उन्‍हें लेकर जंग छिड़ गई।

हर कोई यह सोचकर हैरान था कि भारत सहित विश्व भर के चुनिंदा देशों में खेला जाने वाले क्रिकेट के खेल में एप्‍पल सीईओ की क्‍या दिलचस्‍पी हो सकती है। यूं तो टिम कुक भारत में एप्‍पल स्‍टोर के लांच के संबंध में आए थे मगर वो समय निकालकर मैच देखने के लिए भी पहुंचे। इस के चलते दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सह-मालिक पर्थ जिंदल ने टिम कुक के साथ दिखाई दिए। उन्‍होंने विदेशी मेहमान को विशेष गिफ्ट भी दिया। उन्‍होंने डीसी की जर्सी एवं एक बैट जैसा मुमेंटो भी एप्‍पल के सीईओ को गिफ्ट किया।

वही यह कोई पहला अवसर नहीं है जब एप्‍पल के सीईओ भारत में IPL मैच देखने आए हों। वर्ष 2016 में भी टिम कुक कानपुर जाकर IPL का मैच देख चुके हैं। IPL के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से उनका एक पुराना वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में वो भारत में क्रिकेट के क्रेज पर बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं, “ये मेरा पहला क्रिकेट मैच देखने का एक्सपीरियंस है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मैंने इस तरह की भावनाओं का पहले अनुभव नहीं किया। यह अविश्‍वसनीय है। मुझे यहां आकर पता चला कि भारत में क्रिकेट कितना अहम है। यहां होना अविश्‍वसनीय है। आप वही करें जो आपको पसंद है। उसमें अपने दिल और जान को झोंक दें।”

IPL 2023: 717 दिन बाद इशांत शर्मा का जबरदस्त कमबैक, कोलकाता के खिलाफ मचाया धमाल

IPL मैच देखने पहुंचे अशोक गहलोत, अचानक लोग लगाने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे और फिर...

IPL 2023 में पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर लोग बोले- तुमसे न हो पाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -