IPL मैच देखने पहुंचे अशोक गहलोत, अचानक लोग लगाने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे और फिर...
IPL मैच देखने पहुंचे अशोक गहलोत, अचानक लोग लगाने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे और फिर...
Share:

जयपुर: बृहस्पतिवार को IPL के एक रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को अपने होमग्राउंड जयपुर में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा। इस मैच को देखने के लिए बड़े आंकड़े में दर्शक स्टेडियम में पहुंचे थे, जिनमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी सम्मिलित रहे। गहलोत ने दर्शक दीर्घा में बैठकर मैच का आनंद लिया। गहलोत जब स्टेडियम में पहुंचे तो उनके सामने 'मोदी-मोदी' के नारे लगे।

सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहा है कि अशोक गहलोत मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंच रहे हैं तथा जैसे ही वह हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हैं तो वहां बैठे कुछ दर्शक 'मोदी- मोदी' के नारे लगाना आरम्भ कर देते हैं। इन सबके बाद भी गहलोत मुस्कराते हुए आगे बढ़ जाते हैं। वहीं बात यदि मैच की करें तो, एक वक़्त इस मैच राजस्थान रॉयल्सकी जीत सुनिश्चित लग रही थी मगर कहते हैं ना कि 'क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है', वहीं हुआ और बाजी ऐसी पलटी की लखनऊ सुपरजायंट्स ने मैच 10 रनों से अपने नाम कर लिया।  

वही यह पहली बार नहीं है जब गहलोत के सामने इस प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में नारेबाजी हुई हो, पहले भी कई अवसरों पर ऐसा हो चुका है। बीते वर्ष सितंबर में जब अशोक गहलोत जैसलमेर के पास रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे थे तो तब भी वहां प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में नारेबाजी हुई थी। तब भी मुख्यमंत्री गहलोत ने मंदिर में 'मोदी-मोदी' के नारे लगने के बाद भी कोई नाराजगी नहीं जताई थी बल्कि वो मुस्कराते हुए नजर आए थे। बाद में वह मंदिर में मौजूद भक्तों का अभिवादन स्वीकारते हुए रवाना हो गए थे।

फैंस को बड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल पाएंगे धोनी!

अपनी फिल्म में किसको कास्ट करना चाहते है विराट कोहली? खुद किया खुलासा

कोहली की फिर हुई वापसी, पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -