IPL 2023: 717 दिन बाद इशांत शर्मा का जबरदस्त कमबैक, कोलकाता के खिलाफ मचाया धमाल
IPL 2023: 717 दिन बाद इशांत शर्मा का जबरदस्त कमबैक, कोलकाता के खिलाफ मचाया धमाल
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को खेलने का अवसर मिला। उन्हें मुस्तफिजुर रहमान की जगह टीम में जगह दी गई थी।  717 दिनों के लम्बे अंतराल के बाद लीग में खेलने को मिले मौके को इशांत शर्मा ने दोनों हाथ से लपका। अपने 4 ओवर के स्पेल में इस तेज गेंदबाज ने महज 19 रन देकर 2 विकेट झटके। उन्हें KKR के कप्तान नितीश राणा और सुनील नरेन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। राणा और नरेन ने 4-4 रन बनाए।

बता दें कि,  इससे पहले इशांत शर्मा ने 2 मई 2021 को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ अंतिम IPL मुकाबला खेला था। वह IPL 2022 में पूरे सीजन में नहीं खेले थे। दरअसल, मेगा ऑक्शन में वह अनसोल्ड रह गए थे। दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें IPL 2023 से पहले दिसंबर में हुए ऑक्शन में अपनी टीम में शामिल किया। 34 वर्षीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को 5 मैच में बेंच पर बैठने के बाद खेलने का मौका मिला और उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। 

इशांत शर्मा ने KKR के खिलाफ दिल्ली की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत की। पहले ओवर में उन्होंने 5 रन दिए। इसके बाद तीसरे ओवर में गेंदबाजी की और इस ओवर में भी मात्र 5 रन ही दिए। इसके बाद उन्हें छठे ओवर में गेंदबाजी करने का अवसर मिला। इस ओवर में उन्होंने 4 रन दिए और नितीश राणा को पवेलियन का रास्ता दिखाया। पावरप्ले में इशांत ने 3 ओवर किए और महज 14 रन देकर 2 विकेट झटके।

IPL मैच देखने पहुंचे अशोक गहलोत, अचानक लोग लगाने लगे 'मोदी-मोदी' के नारे और फिर...

IPL 2023 में पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर लोग बोले- तुमसे न हो पाएगा

फैंस को बड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल पाएंगे धोनी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -