IPL 2023 में पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर लोग बोले- तुमसे न हो पाएगा
IPL 2023 में पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर लोग बोले- तुमसे न हो पाएगा
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में पृथ्वी शॉ का फ्लॉप शो जारी है, वे अब तक लीग के 6 मैच खेल चुके हैं और उनके बल्ले से निकले हैं महज 47 रन.  20 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ख‍िलाफ भी पृथ्वी शॉ महज 13 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. पृथ्वी के इस प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं. इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आई हुई है. कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि तुमसे ना हो पाएगा. 

 

IPL में मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने भी उम्मीद जताई थी कि वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे, मगर शॉ उनकी उम्मीद पर भी खरे नहीं उतर रहे हैं. पृथ्वी शॉ का बल्ला भी IPL में एक दम खामोश नज़र आ रहा है. उन्होंने कोलकाता के ख‍िलाफ खेले गए हालिया मुकाबले में मात्र 13 रन बनाए थे. उससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ख‍िलाफ वह शून्य पर आउट हो गए थे. मुंबई के ख‍िलाफ तो वह सिर्फ 15 रन बनाकर अपना विकेट गँवा बैठे थे.  शॉ 11 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में मुंबई के खिलाफ लय में नजर आ रहे थे.

 

उन्होंने चौका लगाकर पारी का आगाज़ किया, मगर फिर वह 15 रन बनाकर आउट हो गए. गुवाहाटी में राजस्थान रॉयल्स के ख‍िलाफ मुकाबले में शून्य रन बनाकर आउट हो गए थे. वहीं गुजरात टाइटन्स के खिलाफ शॉ केवल 12 रन बना सके और विकेट दे बैठे थे. उनके प्रदर्शन को लेकर तो पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी फटकार लगा चुके हैं. सहवाग ने शॉ को लेकर यह भीकह दिया था कि, उन्हें शुभमन गिल से सीखना चाहिए. 

फैंस को बड़ा झटका, अगला मैच नहीं खेल पाएंगे धोनी!

अपनी फिल्म में किसको कास्ट करना चाहते है विराट कोहली? खुद किया खुलासा

कोहली की फिर हुई वापसी, पंजाब ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -