लोगों ने की थी फरहाद सामजी को हेरा फेरी 3 से बाहर करने की मांग, जानिए क्या है मामला
लोगों ने की थी फरहाद सामजी को हेरा फेरी 3 से बाहर करने की मांग, जानिए क्या है मामला
Share:

पॉपुलर कॉमेडी फ्रेइंचाइजी हेरी फेरी के तीसरे पार्ट की हर कोई बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है. इस मूवी में परदे पर एक बार फिर राजू, श्याम और बाबू भैया की जोड़ी देखने के लिए मिलने वाली है. वहीं इन तीनों के अलावा संजू बाबा यानी संजय दत्त भी इस मूवी का भाग भी हो सकते है.

पहले पार्ट का निर्देशन प्रियदर्शन और दूसरे पार्ट को नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था. वहीं अब तीसरे पार्ट के डायरेक्शन का जिम्मा फरहाद सामजी के कंधों पर आ चुका है. फरहाद सामजी इस मूवी को डायरेक्ट करेंगे, इस खबर के सामने आने के उपरांत लोगों ने उन्हें मूवी से बाहर करने की मांग की थी. अब इसपर खुद फरहाद सामजी का रिएक्शन भी सामने आ चुका है.

फरहाद सामजी ने कही ये बातें: बीते माह ट्विटर पर ट्रेंड चला, जिसमें यूजर्स ऐसा कह रहे थे कि फरहाद को मूवी में क्यों लिया गया. अब इसपर अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए फरहाद सामजी ने बोला है कि, “सबसे पहले अभी तक जब मूवी ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुई है तो कौन हैं ये लोग. हम अपना बेस्ट ट्राइ करते हैं.” उन्होंने बोला है कि यदि किसी को दिक्कत है तो वो लोग अच्छी फिल्म अच्छी पंच के साथ सुधार करने का प्रयास करने वाले है. उन्होंने ये भी कहा कि उनका इरादा रोमांस, मसाला, एक्शन, कॉमेडी के साथ दर्शकों को एक अच्छी मूवी देना है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hera pheri (@hera_pheri.fan)

क्यों हुई थी फरहाद को बाहर करने की मांग: दरअसल, पिछले माह OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर पॉपकौन नाम की एक कॉमेडी सीरीज आई, जिसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट भी कर दिया है. हालांकि वो सीरीज लोगों को बोरींग लगी थी और फिर ट्विटर पर यूजर ने फरहाद को हेरा फेरी 3 से बाहर करने की मांग शुरू भी कर दी थी. बहरहाल, हर कोई हेरा फेरी 3 के लिए बहुत ही एक्साइटेड है. मूवी में जहां अक्षय कुमार, परेशा रावल और सुनील शेट्टी अपने-अपने पुराने किरदार में दिखेंगे तो वहीं कहा जा रहा है कि संजय दत्त रवि किशन के भाई का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे.

इस दिन रिलीज होगी स्त्री-2

आखिर क्या है अजय की बेटी का रियल नाम न्यासा या निसा...?

लीक हुआ जवान के सेट से नयनतारा और शाहरुख़ का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -