रणजी अपडेट : विकेटों के पतझड़ के बीच विदर्भ को मिला 187 का लक्ष्य, तीन दिन में गिरे 30 विकेट
रणजी अपडेट : विकेटों के पतझड़ के बीच विदर्भ को मिला 187 का लक्ष्य, तीन दिन में गिरे 30 विकेट
Share:

राजस्थान और विदर्भ के बीच नोएडा में खेले जा रहे रणजी मैच में विकेटों का पतझड़ जारी है। तीन ही दिन में अब तक 30 विकेट गिर चुके हैं। टीम राजस्थान दो बार और विदर्भ की टीम एक बार ऑल आउट हो चुकी है। विदर्भ ने राजस्थान को पहली पारी में महज 140 रन पर रोक दिया था। चेतन बिष्ठ 21 रन बनाकर राजस्थान के टॉप स्कोरर रहे। विदर्भ के सभी गेंदबाजो ने राजस्थान के बल्लेबाजो के विकेट आपस में बांटे।

राजस्थान ने अपहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विदर्भ को भी अपने गेंदबाजो की बदौलत करार जवाब दिया और विदर्भ को महज 116 रनों पर समेट कर रणजी ट्राफी ग्रुप बी लीग मैच में पहली पारी में महत्वपूर्ण बढ़त हासिल की। टीम राजस्थान की नयी सनसनी तनवीर उल हक ने घातक गेंदबाजी करते हुए विदर्भ के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। 24 रनों की बढ़त लेकर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए राजस्थान के बल्लेबाज एक बार फिर से फ्लॉप रहे और 163 रन बनाकर उसके सभी बल्लेबाज आउट हो गए।

दूसरी पारी में ए.वी.गौतम ने अर्धशतक जरूर लगाया। विदर्भ के ललित ने शानदार गेदबाजी करते हुए 6 विकेट झटके। अब राजस्थान की कुल बढ़त 187 रन की हो गयी हैं और देखना यह होगा कि क्या राजस्थान के गेंदबाज एक बार फिर से विदर्भ को सस्ते में समेटेंगे या फिर विदर्भ इस आसान दिख रहे स्कोर को पा कर यह मैच अपने झोली में डाल देगी।

अश्विन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

जब BCCI के CEO का सपना रह गया अधूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -