एटीके मोहन बागान के खिलाफ हार से निराश हुए विकुन
एटीके मोहन बागान के खिलाफ हार से निराश हुए विकुन
Share:

एटीके मोहन बागान ने रविवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में फतोर्दा स्टेडियम में केरल ब्लास्टर्स पर 3-2 से जीत दर्ज की। इस हार के बाद केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच किबु विकुना ने कहा कि वह हार से बहुत निराश हैं।

मैच के बाद विकुना ने कहा- "हमारे पास खेल के बारे में सोचने का समय नहीं है, केवल चीजों को सही करने के लिए है और हमें मुंबई सिटी (अगले) के खिलाफ खेलना है। मैं बहुत निराश हूं (परिणाम के बारे में)।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि पहला लक्ष्य महत्वपूर्ण था और वे मुझे बता रहे थे कि यह दंड के लिए मनवीर (सिंह) द्वारा एक हैंडबॉल था। मैं बहुत आहत हूं।" विकुना ने यह भी स्वीकार किया कि उनके खिलाड़ियों ने उनके पक्ष में नहीं जाने के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

केरल ने गैरी हूपर (14 ') और कोस्टा न्हमोइनेसू (51') के मार्सेलिन्हो (59 ') के गोल से पहले और रॉय कृष्णा (65', 87 ') के गोल से खेल पर हावी रहा और बागी को रोमांचक वापसी में मदद की। केरल कई खेलों में 15 अंकों के साथ नौवें स्थान पर है और अगले बुधवार को मुंबई शहर के साथ ताले लगाएगा। दूसरी ओर, एटीके मोहन बागान 14 मैचों में 27 अंकों के साथ वर्तमान में दूसरे स्थान पर है। यह पक्ष शनिवार को ओडिशा एफसी से होगा।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के विंगर पेलिस्ट्री अल्वेस से क्लब से जुड़े

कोरोना की चपेट में आए पियरे गैसली

डेविड लुइज़ हमारे नेताओं में से एक हैं: आर्टेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -