डेविड लुइज़ हमारे नेताओं में से एक हैं: आर्टेटा
डेविड लुइज़ हमारे नेताओं में से एक हैं: आर्टेटा
Share:

इस सीज़न में कुछ चोटों से जूझने के बाद, आर्सेनल के डिफेंडर डेविड लुइज़ अब शानदार रन ऑफ़ फॉर्म का आनंद ले रहे हैं और शनिवार को मैन ऑफ़ द मैच चुने गए क्योंकि आर्सेनल ने प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ 0-0 से ड्रॉ किया। आर्सेनल के प्रबंधक मिकेल अर्टेटा लुइज़ और कहा कि वह बेहतर बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आर्टेटा का मानना ​​है कि वह क्लब में नेताओं में से एक है

एक वेबसाइट ने आर्टेटा के हवाले से कहा, "यह उनके लिए एक क्रेडिट है क्योंकि वह वास्तव में कठिन प्रशिक्षण देते हैं। यह सीज़न शुरुआत में वास्तव में कठिन रहा है क्योंकि वह कुछ चोटों से गुज़रे हैं, लेकिन उन्हें इस पर रखा गया है, उन्होंने अपनी भूमिका को समझा, उन्हें अपनी भूमिका में पता है। टीम, वह हमारे नेताओं में से एक है और वह सुधार करने के लिए तैयार है। " उन्होंने आगे कहा "इस उम्र में भी, वह हमेशा अपने खेल और अपनी क्लिप को देख रहे हैं, हर समय सवाल पूछते रहते हैं। जब ऐसा होता है तब भी आप एक खिलाड़ी के रूप में सुधार कर सकते हैं और मुझे लगता है कि वह इस समय जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं। "

लुइज़ ने हाल के सप्ताहों में आर्सेनल डिफेंस के दिल में रॉब होल्डिंग के साथ एक महान साझेदारी का गठन किया है और पिछले चार लीग गेमों में से प्रत्येक को शुरू किया है, जिससे गनर्स को तीन क्लीन शीट में मदद मिली है। लुइज़ 2019 में चेल्सी के इस कदम के बाद पिछली गर्मियों में एक साल के विस्तार के लिए सहमत हुए सीजन के अंत में अनुबंध से बाहर हैं।

कटक में प्राइवेट अस्पताल में हुआ मेजर फायर ब्रेक

'कोहली की कप्तानी में डरकर खेलती है टीम इंडिया...' ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के बयान से हड़कंप

1000 और मंडियों का एकीकरण, इलेक्ट्रॉनिक नेशनल मार्केट, मोबाइल, चार्जर्स होंगे महंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -