अजय की फिल्म में R माधवन के बाद हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
अजय की फिल्म में R माधवन के बाद हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

 बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) अभी हाल ही मूवी भोला (Bholaa) से बॉक्स ऑफिस पर अपनी अभिनय  का जलवा दिखा चुके हैं। इस फिल्म के उपरांत अजय देवगन अपनी अपकमिंग मूवीज को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। अजय देवगन मूवी 'मैदान' और 'वश के रीमेक' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुके है। इसी दौरान अजय देवगन की मूवी वश के रीमेक को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। अभी हाल ही में इस मूवी में जाने-माने एक्टर आर माधवन की एंट्री हुई है। आर माधवन के बाद अब मूवी में एक एक्ट्रेस की भी एंट्री हो चुकी है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही हैं।

अजय देवगन की मूवी में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री: अजय देवगन और आर माधवन अपनी आने वाली मूवी को लेकर बहुत चर्चा में बने हुए हैं। विकास बहल की अगली मूवी में अजय देवगन और आर माधवन के बाद अब इस एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया 'अजय और आर माधवन की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में साउथ की जानी-मानी अभिनय ज्योतिका की एंट्री हो गई है। 

विकास की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म के साथ ज्योतिका बहुत लंबे वक़्त के उपरांत हिंदी मूवीज में काम करने वाले हैं। इस मूवी की नाम का अभी तक कोई नाम नहीं रखा गया है। तरण आदर्श ने मूवी की शूटिंग को लेकर भी अपडेट दिया है। तरण आदर्श ने इस बारें में कहा है कि 'फिल्म की शूटिंग जून 2023 में शुरू होगी।' फिल्म से जुड़े इस अपडेट के सामने आने के उपरांत फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ख़बरों में छाई राघव चड्ढा की अंगूठी, कीमत कर देगी हैरान

परिणीति की सगाई में इतने रूपए की ड्रेस पहनकर पहुंची थी प्रियंका

CANNES FILM FESTIVAL 2023 में बॉलीवुड की ये हसीनाएं बिखेरेंगी अपने हुस्न का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -