बेटे आर्यन को लेकर शाहरुख खान ने उठाया ये बड़ा कदम
बेटे आर्यन को लेकर शाहरुख खान ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में पकड़े जाने के पश्चात् विवादों में आए। आर्यन खान को कई रातें जेल में गुजारनी पड़ी। हालांकि आर्यन को रिहाई मिल चुकी है। मगर अभी भी ड्रग्स मामले के चंगुल से वे पूरी तरह बाहर नहीं आए हैं। शाहरुख एवं गौरी खान बेटे को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हो गए हैं। वे आर्यन का प्रत्येक तरीके से ध्यान रख रहे हैं जिससे आर्यन खान को मेंटली एवं इमोशनली केस के ट्रॉमा से बाहर निकाल सकें।

वही शाहरुख बेटे आर्यन के मन्नत लौटने के पश्चात् अब शूटिंग पर लौटने वाले हैं। इससे पूर्व शाहरुख खान बेटे आर्यन के लिए कुछ विशेष करना चाहते थे। वे बेटे की सुरक्षा को लेकर निश्चित रहना चाहते थे। प्राप्त एक रिपोर्ट में बताया कि शाहरुख बेटे के लिए भरोसेमंद बॉडीगार्ड चाहते थे। जिसपर वे ट्रस्ट कर सकें। शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि को कई बार आर्यन खान के साथ देखा गया है। आर्थर रोड जेल से बाहर आना हो अथवा NCB पूछताछ के लिए जाना, रवि पिछले दिनों आर्यन के साथ ही दिखाई दिए हैं। शाहरुख खान रवि को अपने परिवार का भाग मानते हैं।

वही खबरों के मुताबिक, आर्यन ऐसे नहीं हैं जो किसी नए व्यक्ति के साथ जल्दी सहज हो पाएं। वो रवि के साथ अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए शाहरुख खान ने निर्णय लिया कि रवि को वे अपने बेटे आर्यन खान की जिम्मेदारी सौंपेंगे। रवि शाहरुख खान के बॉडीगार्ड बनकर उनके साथ विदेश शूट पर नहीं जाएंगे। शाहरुख चाहते हैं कि रवि मुंबई में आर्यन के साथ रहे। जिससे वो घर से दूर बिना चिंता के शूट कर सकें। शाहरुख अपने लिए नया बॉडीगार्ड हायर करेंगे। 

'तड़प' का नया गाना 'तेरे सिवा जग में' हुआ रिलीज, अहान-तारा की रोमांटिक कैमिस्ट्री आई नजर

अपने लाइफ पार्टनर को लेकर 'Bear Grylls' के शो में विक्की कौशल ने कह डाली दिल की बात

सुष्मिता सेन ने जारी किया 'आर्या 2' का फर्स्ट लुक, देखते ही बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -