माता की चौकी से शुरू होगा हंसिका की शादी का सेलिब्रेशन
माता की चौकी से शुरू होगा हंसिका की शादी का सेलिब्रेशन
Share:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हाँ और अब उनकी शादी को लेकर कुछ नए अपडेट सामने आए हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी की शुरुआत माता की चौकी से होगी। जी हाँ और ये पूजा अगले हफ्ते एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर में होगी। हाल ही में हंसिका से जुड़े सूत्र ने खुलासा किया कि इस पूजा में उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है इस पूजा के बाद मोटवानी परिवार और कथूरिया परिवार शादी के लिए जयपुर रवाना होगा। जी दरअसल हंसिका मोटवानी मुंबई से दूर जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रही है।

अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगा चुकीं हैं नेहा भसीन, पैर पर बनवाया है अश्लील टैटू

आपको यह भी बता दें कि इसके लिए उन्होंने जयपुर का 450 साल पुराना किला फाइनल किया है। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो 2 दिसंबर से प्री वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत होगी, जिसमें हल्दी की रस्म उसी दिन सुबह और फिर शाम को सूफी नाइट होगी। इसी के साथ अगले दिन यानी 3 दिसंबर को हंसिका की मेहंदी और संगीत होगा। उसके बाद 4 दिसंबर को शादी होगी। इसके अलावा, शादी के बाद एक पोलो मैच और एक कैसीनो की भी प्लानिंग की जा रही है।

आपको बता दें कि हंसिका के लाइफ पार्टनर को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि अब तक जो जानकारी मिली है उसके तहत उनका नाम सोहेल कथुरिया है और वो एक बिजनेसमैन हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल लंबे समय से हंसिका के बिजनेस पार्टनर हैं। जी दरअसल दोनों साल 2020 से एक इवेंट प्लानिंग कंपनी चला रहे हैं और इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। अब 2 सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों शादी करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं न्यासा? पापा अजय देवगन ने किया खुलासा

Review: सस्पेंस और ड्रामा से भरी है धमाकेदार फिल्म दृश्यम 2, देखने वालों को आ जाएगा मजा

Video: रैपर बनाकर विद्या बालन ने कसा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -