Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर अजय देवगन की 'पत्नी' ने कर डाला किस, देखते रह गए लोग
Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर अजय देवगन की 'पत्नी' ने कर डाला किस, देखते रह गए लोग
Share:

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है और इसे सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में पुरानी स्टार कास्ट अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव के अलावा नए एक्टर भी जुड़े हैं और वह हैं अक्षय खन्ना। ऐसे में फिल्म और धमाकेदार हो गई है। फिल्म में अजय वहीं विजय सलगांवरकर का किरदार निभा रहे हैं। वहीँ श्रेया, विजय की पत्नी का तो तब्बू, बतौर मीरा देशमुख यानी कि इंस्पेक्टर के तौर पर ही वापसी कर चुकीं हैं।

Video: रैपर बनाकर विद्या बालन ने कसा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तंज

अब फिल्म की रिलीज से पहले बीते गुरुवार शाम को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए। जी हाँ और इस दौरान जिन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वो हैं श्रेया सरन। जी दरअसल यहाँ श्रेया पति और परिवार के साथ नजर आई और उन्होंने पूरे परिवार के साथ फोटोज क्लिक करवाईं और इस दौरान सभी काफी खुश दिखे। इसी के साथ पति के साथ फोटोज क्लिक करते हुए अचानक दोनों ने एक-दूसरे को लिप किस किया। इस दौरान दोनों के इस बिहेवियर को देखकर मीडिया फोटोग्राफर्स भी हैरान रह गए।

आप देख सकते हैं इस दौरान श्रेया ने रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है। वहीं उनके पति आंद्रे कोस्चीव ने व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लू कलर का सूट पहना। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे थे। जी दरअसल अजय की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है और रिलीज से पहले ही इस फिल्म का क्रेज साफ नजर आया था। अब फिल्म को पसंद किया जा तरह है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार दोपहर तक एडवांस बुकिंग से 3 करोड़ रुपये कमा लिए थे और फिल्म अब धमाका कर रही है।

ट्रोलर्स पर बरसीं मलाइका, जारी किया 'मूविंग विद मलाइका' का बेहतरीन प्रोमो

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं न्यासा? पापा अजय देवगन ने किया खुलासा

Review: सस्पेंस और ड्रामा से भरी है धमाकेदार फिल्म दृश्यम 2, देखने वालों को आ जाएगा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -