विक्की कौशल ने अपने करियर को लेकर बोली बड़ी बात, बोले- 'उनका चेहरा हीरो...'
विक्की कौशल ने अपने करियर को लेकर बोली बड़ी बात, बोले- 'उनका चेहरा हीरो...'
Share:

 

अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म उरी के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद से उनकी बॉलीवुड में अलग पहचान बन गई है. इस फिल्म में विकी कौशल काफी अलग और दमदार भूमिका में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा विक्की कौशल सरदार उधम सिंह बायोपिक में नजर आने वाले हैं. विक्की कौशल के सभी फैंस इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. इसके अलावा विक्की कौशल करण जौहर की फिल्म भूत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जो फैंस को काफी पसंद आया है. विक्की कौशल की इस फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरा से होगा. इसके अलावा खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण जल्द ही ऊरी स्टार विक्की कौशल के साथ करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिलहाल फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है.

वहीं हाल ही में विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्टिंग करियर के बारे में बात की. साथ ही उन्होंने अपने से जुड़ी कई बातों का भी खुलासा किया. विक्की कौशल ने बताया कि एक वक्त पर उनको लगता है कि उनका चेहरा हीरो बनने लायक नहीं है, वो कभी एक शानदार एक्टर नहीं बन पाएंगे. विक्की ने बताया कि दस या ग्यारह साल पहले जब मैं कॉलेज में था, मैंने निर्णय लिया कि मैं इंजीनियर नहीं बनना चाहता. मुझे लगा कि मेरे पास हीरो का चेहरा भी नहीं है. उस समय कोई ज्यादा एक्टर्स भी नहीं थे. उस वक्त कुछ अच्छे ही हीरो थे. मेरी उस वक्त सामान्य धारणा यह थी कि केवल चॉकलेट बॉय छवि वाले ही हीरो बन सकते हैं और मैं मैं उस समय एक दुबला-पतला लड़का हुआ करता था, तो मेरे दिमाग से हीरो बनने की चाहत तो लगभग निकल ही चुकी थी. अब एक कलाकार होने के लिए यह एक अच्छा समय है. उन्होंने कहा कि शुक्र है कि समय बदल गया है और अब नायक की कोई परिभाषा नहीं होती है और साथ ही लोग अब प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करते हैं.

'ऐस ऑफ स्पेस' के सीजन 2 की कंटेस्टेंट की हॉट तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

जेनेलिया ने शेयर की अपनी ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें

Box Office : बॉक्स ऑफ़िस पर रोबिन हुड ने दिखाई दबंगाई, सलमान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -