विक्की कौशल का खुलासा, कहा- मुझे पसंद है दबाव में काम करना
विक्की कौशल का खुलासा, कहा- मुझे पसंद है दबाव में काम करना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, जिन्होंने महज चार साल के अपने करियर में जबरदस्त सफलता का स्वाद चख लिया है, का कहना है कि एक अभिनेता होने के चलते असुरक्षा का भाव आना भी स्वाभाविक है, हालांकि यह एक मानवीय गुण है, जिसे कि स्वीकार कर लेना चाहिए और वे कहते हैं कि, 'यह एक मानवीय गुण है. 

विक्की कौशल की माने तो हर कोई असुरक्षित महसूस करता है और इस पेशे में, आपको इतना प्यार मिलता है कि असुरक्षा की स्थिति भी पैदा हो जाती है. अतः कई बार भाविष्य को लेकर मन आशंकित हो जाता है कि पता नहीं लोगों की क्या प्रतिक्रियाएं मिलें. लेकिन यह याद रखना चाहिए कि कोई भी सफलता या असफलता स्थाई नहीं रहती है. 

बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार विक्की यह मानते हैं कि आपके आस-पास उन लोगों का होना बी बेहद जरूरी है, जो कि आपको उस शख्स के तौर पर जानते हैं, जो कि आप असल में हैं और उनके शब्दों में, 'मेरे लिए उन लोगों के आसपास होना जरूरी है, जो मुझे एक एक्टर की बजाय एक इंसान के रूप में ज्यादा जानते हैं. विक्की से यह पूछे जाने पर कि क्या इन सब चीजों के कारण वह दबाव महसूस करते हैं, तो इस विक्की कहते हैं, बिल्कुल दबाव है. हालांकि लेकिन यह एक स्वस्थ दबाव है. यह ऐसा दबाव है, जो मैं चाहता हूं और जिसके लिए तरसता हूं. मुझे इसके साथ काम करने में मजा आता है. 

फिर शर्टलेस हुए रणवीर सिंह, फैंस फिर हुए बॉडी पर फ़िदा

शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी

Collection : अभी भी धमाकेदार कमाई कर रही सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे..

सलमान जल्द शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, नाम हुआ तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -