सलमान जल्द शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, नाम हुआ तय
सलमान जल्द शुरू करेंगे कोरियाई फिल्म के हिंदी रीमेक की शूटिंग, नाम हुआ तय
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. प्रभुदेवा (Prabhudheva) इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. दबंग खान जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग खत्म करना चाहते हैं और बता दें इस समय वो फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट कर रहे हैं और जल्दी ही इसे खत्म करना चाहते हैं. इसके अलावा पिछले काफी समय से खबर थी कि सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने एक कोरियाई हिट फिल्म के हिंदी राइट्स खरीदे हैं. मेकर्स ने फिल्म का नाम तय नहीं किया था. लेकिन अब फिल्म का नाम भी तय  हो चुका है. आइये जानते हैं. 

दरअसल, एक लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, सलमान खान की इस फिल्म का नाम 'राधे' (Radhe Movie) होगा. प्रभुदेवा ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी. यह कोरियाई फिल्म का हिंदी रीमेक है जिस पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है. इस फिल्म में सलमान पुलिस की वर्दी में या फिर जासूस के रोल में नजर आ सकते हैं. याद दिला दें, सलमान खान की फिल्म वांटेड में भी सलमान का स्पाई नेम राधे ही था और प्रभुदेवा ने इसी फिल्म से डायरेक्शन के फील्ड में कदम रखा था. लेकीन ये राधे फिल्म ‘वांटेड 2’ नहीं होगी.

इसके अलावा ये जानकारी है कि फिल्म दबंग 3 फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान ‘राधे’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री होंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा. अगर ऐसा होता है कि सलमान ‘राधे’ के बाद ही ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे. माना जा रहा है कि किक 2 फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी.  

दबंग 3 : फिर शर्टलेस नजर आ सकते हैं सलमान खान, ऐसा होगा क्लाइमैक्स

अब बिग बॉस 13 में होगी सारा खान के एक्स-लवर की एंट्री!

रानू मंडल का खुलासा, बताया सलमान ने 55 लाख का घर दिया या नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -