सनी कौशल ने अपने करियर को लेकर कही ये बात, जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर
सनी कौशल ने अपने करियर को लेकर कही ये बात, जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर
Share:

पूरी दुनिया के लिए अभी यह अभिनेता विक्की कौशल का भाई है, लेकिन सनी कौशल को आशा है कि एक बार जब दर्शक उनका अभिनय कौशल देख लेंगे तो यह टैग उनके ऊपर से हट जाएगा. सनी आने वाले वक्त में फिल्म 'भंगड़ा पा ले' और वेब सीरीज 'द फॉरगॉटेन आर्मी: आजादी के लिए' में नजर आएंगे, ये दोनों ही फिल्में जनवरी में रिलीज होने वाली हैं. ये डुबो प्रोजेक्ट में सनी की अहम भूमिका में नजर आएंगे.

सनी ने मीडिया को बताया, 'अभी फिलहाल यही मेरी पहचान है क्योंकि मीडिया कहती है कि 'यह है सनी कौशल, बॉलीवुड के हार्टथ्रॉब विक्की कौशल के भाई!' वे जो कहते हैं वह तथ्यात्मक रूप से सही तो हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि वक्त के साथ-साथ यह टैग मिट जाएगा और मैं अपने खुद के लिए जगह बना लूंगा. जब लोग बार-बार ऐसा कहते हैं तो थोड़ा चिड़चिड़ापन सा लगता है, लेकिन मैं उनके ऐसा कहने की वजह समझता हूं. मुझसे अक्सर यह पूछा जाता है कि क्या विक्की मुझे सही स्क्रिप्ट चुनने की सलाह देते हैं, तो मेरा जवाब है 'नहीं.' हम भाई हैं और हमारे पास बातें करने के लिए और भी कई सारी चीजें हैं."

सनी ने आगे कहा, 'कलाकारों के बीच तुलना किए बगर हर कलाकार के सफर को समझना महत्वपूर्ण है. यही वजह है कि जब मीडिया मुझे इस तरह के सवाल पूछती है तो मुझे ताज्जुब सा लगता है, लेकिन मुझे पता है कि वक्त के साथ-साथ यह टैग भी धूमिल हो जाएगा.' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित 'भंगड़ा पा ले' 3 जनवरी को सिनेमा घरो में रिलीज होगी. विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपनी नई फिल्म 'भांगड़ा पा ले' के प्रमोशन के लिए काफी अलग तरीका अपनाया है. उन्होंने फिल्म की हीरोईन रुखसार डिल्लन के साथ मिलकर शाहरुख खान और सलमान खान के घर के बाहर जमकर भांगड़ा किया. दरअसल सलमान और शाहरुख की फिल्म करण अर्जुन रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट  हुई थी.

अक्षय खन्ना ने अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात, इस किरदार में आएंगे नजर

'ब्रह्मास्त्र 2' के लीड रोल में नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

9 मिलियन फॉलोअर्स होने की ख़ुशी में नोरा फतेही ने किया ऐसे सेलिब्रेट, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -