विक्की कौशल ने घर पर किया नए दोस्त का स्वागत, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
विक्की कौशल ने घर पर किया नए दोस्त का स्वागत, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी
Share:

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड सितारें नई चीजें ले रहे हैं। कोई नया घर क्रय कर रहा है तो कोई लग्जरी गाड़ी। अब विक्की कौशल ने भी हाल ही में लग्जरी गाड़ी खरीदी है। इस गाड़ी के साथ तस्वीर साझा करते हुए विक्की ने प्रशंसकों को ये खुशखबरी दी है। विक्की ने जो गाड़ी खरीदी है वो रेंज रोवर है। इस के चलते विक्की के माथे पर तिलक भी नजर आ रहा है। विक्की ने लिखा, ‘घर में स्वागत है दोस्त।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी विक्की को इस बड़ी कामयाबी के लिए थैंक्यू कह रहे हैं। वैसे कैटरीना कैफ भी आज बहुत खुश होंगी। दरअसल, विक्की तथा कैटरीना बहुत वक़्त से अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों साथ में समय गुजारते करते दिखाई देते रहते हैं। कई बार दोनों एक-दूसरे के घर भी स्पॉट होते हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने रिश्ते की खबरों को एक्सेप्ट नहीं किया है।

हालांकि नए वर्ष को दोनों ने अपने भाई-बहन के साथ नया वर्ष सेलिब्रेट किया था। इसका खुलासा कैटरीना की एक तस्वीर से हो गया था जो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। हालांकि जैसे ही उनकी ये तस्वीर वायरल होने लगी तो कैटरीना ने उसे डिलीट कर दिया था। दरअसल, कैटरीना ने बहन की तस्वीर साझा की थी मगर उस तस्वीर में एक खिड़की थी जिसके शीशे में विक्की नजर आ रहे थे। विक्की की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों मूवी अश्वत्थामा की तैयारी में लगे हैं। मूवी के लिए वह और निर्देशक आदित्य धर बहुत मेहनत कर रहे हैं।

तलाक के ऐलान के बाद एक साथ नजर आए आमिर खान-किरण राव

पीली बिकिनी में कियारा आडवाणी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -