तलाक के ऐलान के बाद एक साथ नजर आए आमिर खान-किरण राव
तलाक के ऐलान के बाद एक साथ नजर आए आमिर खान-किरण राव
Share:

डाइवोर्स के 24 घंटे के अंदर आमिर खान एवं किरण राव एक साथ सामने आए। दोनों एक साथ मिल कर फेसबुक लाइव हुए। पानी फाउंडेशन की तरफ से आयोजित एक प्रोग्राम में दोनों सम्मिल्लि हुए तथा दोनों ने महाराष्ट्र के अन्नदाताओं को सोयाबीन की खेती के नुस्खे बताए। अपने सयुंक्त बयान में दोनों ने ऐलान किया है कि तलाक के पश्चात् भी वे फिल्में, पानी फाउंडेशन तथा अन्य प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे।

दरअसल पानी फाउंडेशन की तरफ से आयोजित ‘सोयाबीनची डिजिटल शेती शाळा’ (सोयाबीन की डिजिटल खेती की पाठशाला) नाम का एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था। यह प्रोग्राम जब आयोजित किया गया तब तक आमिर खान एवं किरण राव को तलाक का ऐलान किए हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे। आमिर खान तथा किरण राव ने फेसबुक लाइव का आरम्भ किया। इसके पश्चात् सत्यमेव जयते शो से लोकप्रियता बटोर चुके डायरेक्टर सत्यजीत भटकल ने प्रोग्राम में अपनी हिस्सेदारी निभाई। 

वही उनके अतिरिक्त विषय के जानकारी कुछ प्रबुद्ध व्यक्तियों ने प्रोग्राम को आगे बढ़ाया। इस प्रोग्राम में सम्मिलित होने वाले लोगों में डीएल मोहिते, डॉ। आरएस जाधव, सविता तोडकर सम्मिलित हुए। इस प्रोग्राम से पहले आमिल खान तथा किरण राव शादी के 15 वर्ष पश्चात् अलग हो गए। अभिनेता ने बयान जारी कर इसकी खबर दी। अभिनेता ने बयान में लिखा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जिंदगी भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान तथा प्यार में बढ़ा है। अब हम अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय आरम्भ करना चाहेंगे – अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

 

पीली बिकिनी में कियारा आडवाणी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -