आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात
आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की वाईफ किरण राव संग तलाक की बात प्रशंसकों के लिए बहुत शॉकिंग रही। दोनों ही बीते 15 वर्ष से शादीशुदा थे। अब दोनों के तलाक लेने के बयान ने सभी को हिला दिया है। आमिर तथा किरण नौ वर्ष के बेटे आजाद के माता-पिता हैं। एक नोट के माध्यम से दोनों ने बताया है कि वे आजाद की परवरिश मिल-जुलकर करेंगे। साथ-साथ बिजनेस तथा पानी फाउंडेशन भी साथ ही मिलकर संभालेंगे। 

हिना खान ने शेयर की पोस्ट

वही इस जानकारी पर इंडस्ट्री से संबंधित स्टार्स ने प्रतिक्रिया करना आरम्भ किया। इसमें टेलीविज़न जगत की अभिनेत्री हिना खान भी सम्मिलित रहीं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान ने पैपराजी विरल भयानी की पोस्ट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए नोट लिखा। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कहा कि आमिर एवं किरण के अलग होने की बात सुनकर उनका दिल टूट गया है। 

कई दिल टूटने वाली इमोजी बनाकर हिना खान ने लिखा, "बेस्ट होने के साथ हर किसी को यह सीखना चाहिए कि किस प्रकार आप समस्याओं को हैंडल कर सकते हैं। कुछ नहीं तो ग्रेसफुल ही सही, आप दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।" बता दें कि दोनों ने एक सयुंक्त बयान जारी करते हुए प्रशंसकों को खबर दी थी कि हम दोनों ने आपसी मंजूरी से अलग-अलग रहने का निर्णय कुछ वक़्त पहले किया था। तथा अब हम दोनों इस बात को महसूस करते हैं एवं सोचते हैं कि इसे फॉर्मालाइज कर लेना चाहिए। अलग रहकर अपना जीवन साझा करने में हम दोनों ही भलाई देखते हैं, जिस प्रकार एक एक्स्टेंडिड फैमिली देखती है। 

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड अभिनेता मीर सरवर जल्द साउथ फिल्मों में आएँगे नज़र

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के नाम में हुआ बदलाव, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -