फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में नज़र आएगा ये एक्टर, पहचानना मुश्किल
फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में नज़र आएगा ये एक्टर, पहचानना मुश्किल
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं और अपने काम को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. पिछली  बार वो 'उरी' में नज़र आये थे जिसने अच्छी खासी कमाई की थी. इसके बाद उनके पास एक और ऐसी ही फिल्म आई है जिससे वो एक बार फिर वो दमदार रोल में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोपिक में विक्की कौशल नज़र आने वाले हैं. 

हाल ही में इस फिल्म से विक्की ला पहला लुक सामने आया है. खास बात ये है कि सैम की आज 11 वीं पुण्य तिथि है जिस मौके पर विक्की का ये लुक सामने आया है. फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में विक्की कौशल हूबहू फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की तरह ही लग रहे हैं. खबर है कि मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही विक्की कौशल स्टारर सैम मानेकशॉ बायोपिक साल 2021 में पर्दे पर दस्तक देगी. इस पर अभी काम चल रहा है जो जल्दी ही पूरा किया जायेगा. 

दरअसल, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक से अपना फर्स्ट लुक खुद विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फिल्म के फर्स्ट लुक फोटो में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ के लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में विक्की कौशल अपने दफ्तर में फिल्म मार्शल की यूनिफॉर्म पहने कैमरे के सामने पोज देते दिख ऱहे हैं. इस फोटो में विक्की कौशल हूबहू फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की  तरफ लग रहे हैं. फोटो में उन्हें एक झटकें में देखकर पहचानना मुश्किल होता है.  

आर्टिकल 15 का प्रीमियर वीडियो आया सामने, सितारों ने दिए ऐसे रिव्यु

Street Dancer 3d में देरी की मेकर्स ने ये बताई वजह

डिजिटल शो 'कॉमिकस्तान' के नए सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -