डिजिटल शो 'कॉमिकस्तान' के नए सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज़
डिजिटल शो 'कॉमिकस्तान' के नए सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

वेब शो 'कॉमिकस्तान' के दूसरे सीजन का ट्रेलर का आज 26 जून 2019 को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर से यह साफ हो गया है कि इस बार यह शो कॉमेडी के एक नए ऐंगल को दर्शकों के सामने पेश करेगा. 'कॉमिकस्तान' का दूसरा सीजन लॉन्च करने वाला अमेज़ॅन पहला भारतीय ओरिजिनल प्लेटफॉर्म बन गया है जिसे प्राइम डे 2019 सेलिब्रेशन के हिस्से के रूप में लॉन्च किया जाएगा. चलिए आपको बता देते हैं कि इसका हाल ही रिलीज़ हुआ ट्रेलर. 

दरअसल, कॉमिकस्टान के दूसरे बहुप्रतीक्षित सीजन के पहले तीन एपिसोड 12 जुलाई, 2019 को रिलीज़ किये जाएंगे, जिसके बाद केवल प्राइम वीडियो पर हर सप्ताह एक एपिसोड रिलीज़ होगा. ये शो काफी मज़ेदार होने वाला है. प्रसिद्ध कॉमेडियन जाकिर खान, नीती पलटा और सीजन 1 होस्ट, सुमुखी सुरेश, भारत के अगले बड़े कॉमेडियन की खोज में बिस्वा कयालान रथ, कनन गिल, केनी सेबेस्टियन और कनीज़ सुरका के साथ नज़र आएंगे. इसी के साथ बता दें, साथ ही कॉमेडियन उरोज अशफाक 'कॉमिकस्तान' के दूसरे सीजन में अबीश मैथ्यू के साथ मेजबानी करेंगे. 

प्राइम डे 2019 का आनंद लें, अमेज़ॅन का सबसे बड़ा और ग्लोबल खरीदारी इवेंट, 15 और 16 जुलाई को होने वाले दो दिवसीय शानदार डील के साथ, जिसमें हजारों प्रोडक्ट लॉन्च शामिल हैं. प्राइम डे कॉन्सर्ट, 14 नई फिल्मों और हर दिन शो सहित विश्व स्तरीय मनोरंजन अनुभव प्राइम डे तक. प्राइम नई और एक्‍सक्‍लूसिव फिल्‍मों, टीवी शोज़, स्‍टैंड-अप कॉमेडी, प्राइम ओरिजनल सीरीज की अनलिमिटेड स्‍ट्रीमिंग के साथ अविश्‍वसनीय वैल्‍यू देता है, अमेज़न प्राइम म्‍यूजि़क के जरिये एड फ्री म्‍यूजिक सुनने की सुविधा देता. 

तीन फिल्मों में व्यस्त होने बाद श्रद्धा को मिली एक और बायोपिक

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, फ्रैक्चर के कारण...

हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -