विक्की कौशल ने कर दी घोषणा, 'उनकी ज़िन्दगी में....'
विक्की कौशल ने कर दी घोषणा, 'उनकी ज़िन्दगी में....'
Share:

बॉलीवुड स्टार विकी कौशल बॉलिवुड के उन टैलंटेड ऐक्टर्स में से हैं जिन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस से कम समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. आजकल उन्हें इन्हीं फिल्मों के कारण जाना जा रहा है. इसके अलावा वो इन दिनों वह अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स और लव लाइफ के चलते चर्चा में हैं. लेकिन बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो हाल ही में एक जानकारी सामने आई है जो चौंकानी वाली है.

फिल्म 'उरी' के वक्त ये खबरें थीं कि विकी कौशल हरलीन सेठी के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर चुके हैं. अब बीते कुछ वक्त से खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं है. यह खबर तब शुरू हुई जब विकी और हरलीन ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया. चर्चा थी कि विकी और कटरीना की बढ़ती नजदीकियों की वजह से ऐसा हुआ. हरलीन को कैटरिना और विक्की की नज़दीकी पसंद नहीं आई जिसके कारण उन्होंने ब्रेक उप कर लिया. इसके अलावा हाल ही में विक्की ने इसे कन्फर्म भी कर लिया है.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब विकी कौशल से उनके रिलेशनशिप स्टेटस पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह सिंगल हैं. जब पूछा गया कि क्या वह मिंगल होने के लिए तैयार हैं तो विकी इस सवाल को टाल गए और कहा कि ऑडिएंस के साथ मिंगल होने के लिए तैयार हैं. हो सकता है उनकी लाइफ में कैटरीना ही आने वाली हों. लेकिन इस तरह माना जा सकता है कि विकी ने ऑफिशली इस बात की घोषणा कर दी है कि वह सिंगल हैं और हरलीन उनकी जिंदगी में नहीं हैं.  

Dabangg 3 : नर्मदा घाट किनारे हुई गाने की शूटिंग, दबंग डांस करते दिखे खान

इस मैगजीन के कवर पर दिखा आलिया का हॉट अवतार, तस्वीर देख रणबीर हो जाएंगे मदहोश

विवेक ओबेरॉय ने कर दिया खुलासा, क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -