विवेक ओबेरॉय ने कर दिया खुलासा, क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ?

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में पीएम मोदी का रोल विवेक ओबेरॉय निभाने जा रहे हैं. चुनावी माहौल में रिलीज हो रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर कई विवाद भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब विवेक ओबेरॉय ने एक साक्षात्कार में अपने दिल की बात रखी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने क्यों ये फिल्म साइन की ?

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने बताया कि, ''ये एक ऐसे चायवाले की कहानी है जो कि भारत का प्रधानमंत्री बना. अतः यह सबसे पहले एक प्रेरणादायी कहानी है और इसके बारे में बताया जाना जरूरी था. मैंने ये मूवी की क्योंकि 'पीएम नरेंद्र मोदी' के जीवन ने मुझे प्रेरित और प्रभावित किया. ये एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसने देश के मिलियन लोगों को काफीइंस्पायर किया है.'' इसमें विवेक ओबेरॉय भी शामिल है. उन्होंने माना कि यह एक प्रोपगेंडा फिल्म नहीं है.

विवेक ने आगे साक्षात्कार में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले रिलीज किए जाने पर काफी विवाद गरमाया हुआ है. इस पर विवेक ने कहा कि ''ये बस एक इत्तेफाक है कि फिल्म इस वक्त रिलीज होने जा रही है. ये एक प्रोपगेंडा मूवी नहीं है. मैं एक ऐसा शख्स हूं जो 18 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूँ. 45 फिल्में और 25-27 अवॉर्ड मैंने जीते हैं. मुझे पीएम नरेंद्र मोदी को हीरो दिखाने की बिलकुल भीजरूरत नहीं है. दुनियाभर के बिलियन लोगों के लिए वो खुद एक हीरो हैं.''

लोकसभा चुनाव पर क्या सोचते हैं बॉलीवुड सितारें, एक विदेश से आ रहा वोट डालने ?

चुनाव आयोग को नहीं 'पीएम नरेंद्र मोदी' से कोई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

कंगना पर करण ने दिखाए जौहर, कहा- उन्हें भाई-भतीजावाद शब्द से प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -