69 दिनों के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश
69 दिनों के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीप‍िका पादुकोण उन सितारों में से हैं जो सोशल मीड‍िया पर अधिक सक्रीय नहीं रहती हैं। पिछली बार दीप‍िका ने तकरीबन दो माह पहले 20 अप्रैल को अपनी तस्वीर साझा की थी। हालांकि इस बीच 2 मई को उन्होंने मेंटल हेल्पलाइन से संबंधित एक सोशल पोस्ट शेयर की थी। अब 69 दिनों पश्चात् दीप‍िका ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

उन्होंने एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी का जबरदस्त पोस्ट शेयर किया है। दीप‍िका ने दो फोटोज शेयर की है, एक में वे योग करती नजर आ रही हैं जो कि जाह‍िर तौर पर 'एक्सपेक्टेशन' मतलब जो वो चाहती हैं तथा दूसरी फोटो में वे सोती दिखाई दे रही हैं, जो कि रियलिटी है। अभिनेत्री के इस मजेदार पोस्ट पर प्रशंसक तथा स्टार्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कई प्रशंसक इंस्टाग्राम पर दीप‍िका के कमबैक पर खुशी व्यक्त की है। एक फैंस ने लिखा- आख‍िरकार 69 दिनों के के पश्चात् उनका पोस्ट आया। एक अन्य ने लिखा- हमने तुम्हें मिस किया सनशाइन। 

वही एक प्रशंसक ने लिखा- आपने मेरा दिन बना दिया। एक और यूजर लिखते हैं- लव यू क्वीन।।।बहुत मिस किया तुम्हें। एक प्रशंसक ने दीप‍िका की रियलिटी वाली पोस्ट पर लिखा- कोई सोते हुए भी इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है। दीप‍िका पादुकोण की आगामी मूवी 83 है। इसमें वे रणवीर सिंह के साथ दिखाई देगी। रणवीर ने मूवी में कप‍िल देव का तो दीप‍िका उनकी वाईफ रोमा कि भूमिका में नजर आएगी। दीप‍िका के पास और भी कई मूवीज पाइपलाइन में है।

मौनी रॉय की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

सुशांत सिंह के निधन के 1 साल बाद रिया के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, शेयर की ये तस्वीर

सोनू सूद ने बच्चों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, वायनाड में लगाया जाएगा नया टावर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -