सुशांत सिंह के निधन के 1 साल बाद रिया के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक वर्ष बीत गया है तथा अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी फिर से आहिस्ता-आहिस्ता सोशल मीडिया पर वापसी कर रही हैं। रिया इस समय इंस्टाग्राम पर फिर से सक्रीय दिखाई दे रही हैं । हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर खुद की एक तस्वीर साझा की है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 1 साल बाद रिया ने शेयर की अपनी हंसती हुई फोटो, साथ ही लिखा ये मैसेज

वैसे बता दें, इस समय रिया खुद को सकारात्मक रखने का प्रयास कर रही हैं, इसका नजारा वह सोशल मीडिया के माध्यम से दे भी रही हैं। अब आज रिया ने अपनी एक प्यारी सी फोटोज साझा की है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक वर्ष पश्चात् अभिनेत्री ने मुस्कराते हुए की अपनी कोई तस्वीर साझा की है। अभिनेता ने निधन के पश्चात् से रिया ने अपनी जो भी तस्वीर साझा की हैं, उनमें से किसी भी तस्वीर में अभिनेत्री के चेहरे पर मुस्कान नहीं नजर आई थी। अब अभिनेता के जाने के पश्चात् पहली बार रिया चक्रवर्ती ने एक ऐसी तस्वीर साझा की जिसमें उनके चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है।

तस्वीर को अभिनेत्री ने सेल्फी अंदाज में क्लिक किया है। इस तस्वीर में रिया के बाल उड़ते नजर आ रहे हैं, साथ ही वह ब्लैक कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही तस्वीर साझा करते हुए रिया ने लिखा है कि उठो और चमक जाओ… रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीर अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रशंसक रिया की तस्वीर पर कई प्रकार से लाइक और कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में रिया ने अपने बचपन की भी एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए रिया ने लिखा था मैं सोच रही थी कि मां मुझे चलना सिखा रही थीं, किसे पता था मैं उड़ना सीख रही थी।

सोनू सूद ने बच्चों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, वायनाड में लगाया जाएगा नया टावर

VIDEO: कसरत कर रही थीं शिल्पा शेट्टी, पति ने बोला कुछ ऐसा कि करने लगी भांगड़ा

रेड ड्रेस में कातिलाना नजर आईं ख़ुशी कपूर, करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -