पति के कंधे पर दिखीं कैटरीना, तस्वीर वायरल
पति के कंधे पर दिखीं कैटरीना, तस्वीर वायरल
Share:

विक्की कौशल इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं इन सभी के बीच अभिनेता अपने प्रशंसकों के लिए शर्टलेस मिरर सेल्फी अपलोड करने में भी आगे रह रहे हैं। बीते बुधवार दोपहर, विक्की ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक शर्टलेस तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें एक आईने के सामने पोज देते देखा जा सकता है। वहीं मिड-लेंथ फोटो में वह केवल एक चेन पहने नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने पोस्ट को कैप्शन नहीं दिया। हालांकि, उनके प्रशंसकों ने उन्हें बेहतरीन कहा है।

आप सभी को बता दें कि कमेंट्स में ज्यादातर ने आग और दिल के इमोजी गिराए हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रशंसकों में से एक को यह भी विश्वास हो गया कि अभिनेता का मतलब कैटरीना कैफ को फोटो भेजना था लेकिन गलती से इसे अपलोड कर दिया। जी दरअसल उसने कमेंट में लिखा, "कैटरीना को भजना था।। मिस्टेक से पोस्ट हो गया ना?" वैसे इससे पहले दिन में, कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को लिया और प्रशंसकों को उनकी रोमांटिक तस्वीरों से रूबरू कराया। उनमे पहली सेल्फी में एक्ट्रेस विक्की के कंधे पर झुकी नजर आईं और दोनों को धूप का चश्मा पहने देखा गया था। वहीं कैटरीना ने तस्वीर में "सॉरी आई एम स्पीपी" gif भी जोड़ा था।

आप सभी को बता दें कि कैटरीना और विक्की पिछले दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। जी हाँ और इस जोड़ी के कुछ समय के लिए डेटिंग की अफवाह थी लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को शादी के लिए चुना था। दोनों ने राजस्थान में विवाह समारोह में शादी की और आधिकारिक तौर पर दुनिया के सामने घोषणा की कि अब दोनों पति-पत्नी हैं।

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को मिलेगा ऑस्कर, विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

'बच्चन पांडे' के चार्टबस्टर 'सारे बोलो बेवफा' में नजर आई अरूसा खान ने गानें को लेकर किए ये खुलासे

पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर भड़के संग्राम सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -