पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर भड़के  संग्राम सिंह
पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर भड़के संग्राम सिंह
Share:

अपनी मंगेतर पायल रोहतगी की अक्सर, एक ढाल की तरह रक्षा करने वाले संग्राम सिंह उनके नॉमिनेशन से नाराज हो चुके है। जी हां , लॉक अप शो, दिन ब दिन कुछ न कुछ नई चालें चलता हुआ दिखाई दे रहा है। कंटेस्टेंट के कन्फेशन और उनके टास्क, हर पल एक नई अग्निपरीक्षा हैं और संग्राम सिंह भी पायल के हर गेम को सपोर्ट कर रहे हैं। 

हाल ही में हुए पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर संग्राम सिंह चिढ़े हुए दिखाई दिए और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बोला है कि " जितना मैं पायल को जानता हू उसके मुंह में जो रहता हैं वो बोल देती हैं। वो दोहरी भूमिका नही निभाती जो अंदर से कुछ और दिखे और बाहर कुछ अलग ही करे और यही कारण है कि उसके दुश्मन सीधे बन जाते हैं।  बाकी लोग बगल में छुरी लेकर चलते हैं लेकिन ये बोल देती हैं और किसी के लिए कोई भी ईर्ष्या नही दिखाती। " 

संग्राम सिंह ने अपनी बात को जारी रखते हुए  ये भी कहा कि " लोगो को ये बात पता चल जाएगी कि जो लोग मीठी मीठी बातें करने लग जाते है। वो मीठी छुरी चलाते हैं और पायल जो दिल में रहता हैं वही कहती है। ये बात अगर समझ में आ जाए तो ये नॉमिनेशन महज एक फॉर्मेलिटी हैं क्योंकि वो एक असल खिलाड़ी हैं। वो कभी भी टी आर पी और पब्लिसिटी खींचने के लिए कोई मनघड़ंत कहानी नहीं बनती है , वो जो कहती हैं सच कहती हैं और उसमे गेम को जीतने की पूरी काबिलियत हैं " ।

अपने सुपर गॉर्जियस लुक से फैंस को घायल कर रही जैकलीन

रिलीज़ हुआ अभय के सीजन-3 का धमाकेदार ट्रेलर, एक बार फिर कुणाल इस रोल में आएँगे नज़र

इस होली खुद को बच्चन पांडे के रंग में रंगने के लिए हो जाए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -