'बच्चन पांडे' के चार्टबस्टर 'सारे बोलो बेवफा' में नजर आई अरूसा खान ने गानें को लेकर किए ये खुलासे
'बच्चन पांडे' के चार्टबस्टर 'सारे बोलो बेवफा' में नजर आई अरूसा खान ने गानें को लेकर किए ये खुलासे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' के चार्टबस्टर 'सारे बोलो बेवफा' में नजर आई अरूसा खान ने गाने के लिए अपनी बेहतरीन तैयारी के बारे में की खुलकर चर्चा की. अरूसा खान, साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। किन्तु इस फिल्म के रिलीज से पहले ही अरूसा खान के लोकप्रिय चार्टबस्टर 'सारे बोलो बेवफा' में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत सराहा गया है तथा यह निश्चित तौर पर उनका टैलेंट बयां कर रहा है। जब से इस फिल्म की मुख्य भूमिका बच्चन पांडे उर्फ ​​अक्षय कुमार की विशेषता वाला यह गाना लॉन्च हुआ है, तब से ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, लोग गाने के हुक-स्टेप चैलेंज को सितारों को टैग कर रहे हैं। अक्षय के अतिरिक्त, गाने का दूसरा सबसे बड़ा आकर्षण इसकी एक्ट्रेस अरूसा खान हैं, जिन्होंने पुरुष-प्रधान इस एनर्जेटिक डांस नंबर में अपने बिंदास और बेहतरीन डांस के साथ जबरदस्त प्रभाव डाला।

'बच्चन पांडे' में आरूसा सिर्फ एक ग्लैम डॉल की भांति नहीं दिखाई देगी बल्कि फिल्म में उन्हें एक अहम किरदार निभाते देखा जाएगा, जो कहानी को आगे ले जाती है। अरूसा, जिन्हें दर्शकों और आलोचकों द्वारा उनकी बेहतरीन स्क्रीन प्रेसेन्स और शानदार डासिंग स्किल्स के लिए बेहद सराहा है, ने गाने के लिए की गई अपनी कड़ी तैयारी का खुलासा किया। उन्होंने बताया, “मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे मैं वास्तव में खुश हूं। सबसे पहले, 'सारे बोलो बेवफा' के स्टेप्स एनर्जी से भरपूर थे, ऐसे में यह प्रदर्शन करने के लिए जरा भी सरल गीत नहीं था। दूसरा, मैं सोच रही थी कि क्या मैं कोरियोग्राफर और अक्षय सर की उम्मीदों पर खरी उतर पाऊंगी क्योंकि यह एक एनर्जेटिक डांस नंबर है।

अरूसा ने बताया कि उन्होंने इस बात को सुनिश्चित किया कि गाने को स्क्रीन पर आकर्षक बनाने में उनसे कोई कसर बाकी ना रह जाए। "क्योंकि यह सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ मेरा पहला गाना था, मैं अपना बेस्ट देना चाहती थी और इसलिए एक महीने से भी ज्यादा का समय लेकर मैनें इसके लिए ट्रेनिंग की और तब तक जारी रखी जब तक कि मैं इसे शूट करने के लिए कॉन्फिडेंट नहीं हो गई"। अरूसा ने कहा कि उनके लिए ये बिग टिकट रिलीज डबल वैमी से कम नहीं है, "दिलचस्प बात यह है कि जिस दिन मैंने अपनी पहली फिल्म 'बच्चन पांडे' साइन की थी, उस ही दिन मैंने अपनी कानून की डिग्री भी हासिल की। मैं साजिद सर (नाडियाडवाला) की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे 'बच्चन पांडे' जैसी बड़े स्तर पर बनने वाली मसाला एंटरटेनर फिल्म का भाग बनने का अवसर दिया तथा मुझे इसका हिस्सा बनाने के लिए डायरेक्टर फरहाद सामजी, गणेश मास्टरजी और मुकेश छाबरा को खास धन्यवाद। अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज, कृति सेनन और अरशद वारसी जैसे बेहतरीन सितारों के साथ काम करते हुए मेरे पास एक समय की व्हेल थी। मैं इससे अधिक और कुछ नहीं मांग सकती थीं" इतना बोलते हुए उन्होंने अपनी बात पूरी की।

पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर भड़के संग्राम सिंह

पिंक स्विमसूट में दिखा कैटरीना का Tom Boy लुक, वायरल हुई फोटो

अपने सुपर गॉर्जियस लुक से फैंस को घायल कर रही जैकलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -