'माफ कीजिएगा..हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे, क्योंकि..' वायरल हुई इस अख़बार की कटिंग
'माफ कीजिएगा..हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे, क्योंकि..' वायरल हुई इस अख़बार की कटिंग
Share:

इंदौर: ‘माफ कीजिएगा…हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे। क्योंकि, आज उस ग्लैमर से ज्यादा जरूरी है यह पवित्र स्मरण…’ जी दरअसल यह लाइन लिखी गई है मध्य प्रदेश के इंदौर से छपने वाले अखबार में। जो कटिंग आप देख रहे हैं यह उसी अखबार की कटिंग है। इस समय यह तेजी से वायरल हो रही है। कई लोगों को अखबार का यह कदम बड़ा पसंद आया है और लोग इस अखबार की तारीफें कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस खबर की कटिंग में जो तस्वीर है वह है सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका की शादी की।

वहीँ इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ‘इसे दुर्योग ही कहेंगे कि जीवन पथ पर एक साथ चलने का उस समय का वादा हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना में इस तरह के दुखांत रूप में सामने आया। राष्ट्र के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर करने वाले इस दंपति के इस पवित्र स्मरण की खातिर ग्लैमर को नजरअंदाज तो किया ही जा सकता है।’ इस कैप्शन के साथ ही जनरल बिपिन रावत की विवाह पत्रिका भी लगाई गई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस समय मध्य प्रदेश के इंदौर से छपने वाले अखबार की कटिंग देशभर में वायरल हो गई है। लोगों ने ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसे शेयर किया है और बेहतरीन बताया है।

कई लोगों का कहना है कि ये मौका किसी की शादी को सेलिब्रेट करने का नहीं, बल्कि भारत माता के सपूत को नमन करने का है। वहीँ कई लोगों ने इस अखबार की तारीफ भी की है और कई लोगों ने कहा कि हमें इस वक्त अपने देश के साथ खड़ा होना चाहिए। आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी से ठीक एक दिन पहले सीडीएस बिपिन रावत का हेलकॉप्टर क्रैश हो गया था। यह हादसा बीते बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था। इस हादसे में सीडीएस रावत, उनकी पत्नी मधुलिका सहित 13 जवानों की मौत हो गई थी। वहीँ उसके बाद शुक्रवार को उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई। अब आज उनकी अस्थियां विसर्जित की जाएंगी।

CDS रावत के निधन पर विवादित पोस्ट करने वालों की खैर नहीं, सरकारों ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

पंचतत्व में विलीन हुए 'CDS जनरल बिपिन रावत', बेटियों ने किया 'दाह संस्कार'

अंशुल सक्सेना ने 'मुस्लिम' नाम रखकर CDS बिपिन रावत को दी गाली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -