सिल्क के एड में नजर आई ये लड़की कर रहीं है बॉलीवुड में एंट्री
सिल्क के एड में नजर आई ये लड़की कर रहीं है बॉलीवुड में एंट्री
Share:

बॉलीवुड की दुनिया गजब है यहाँ हर समय किसी ना किसी नए एक्टर या एक्ट्रेस की एंट्री हो ही जाती है। इन दिनों तो स्टार किड्स का समय चल रहा है लेकिन कई टेलेंटेड स्टार्स भी है जो इस साल बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बेताब है उन्ही में से एक है अंगीरा धार। जी हाँ अंगीरा धार जिन्हे आप सभी ने टीवी के एड्स में देखा होगा। अंगीरा ने टीवी पर डेरी मिल्क सिल्क का एड किया है जो बहुत फेमस हुआ था। जल्द ही वे मूवी ‘लव पर स्‍क्‍वायर फुट’ में नजर आने वाली है।

जी ये मूवी इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली है। वैसे अंगीरा बॉलीवुड की दुनिया का जाना माना नाम नहीं है लेकिन इन्हे आप सभी ने वेब सीरीज ‘बैंग बाजा बारात’ में देखा होगा जहाँ पर इनके साथ अली फैजल रहें थे।

अंगीरा अपनी खूबसूरती की वजह से काफी पॉपुलर हो चुकी है और जल्द ही अब मूवीज में एंट्री कर धमाल मचाने को तैयार है। अंगीरा कभी भी मूवीज में नहीं आना चाहती थी लेकिन उनके भाई आकाश की सलाह की वजह से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

इन्हे आप सभी ने धर यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होने वाले शो ‘बेग बॉरो स्‍टील’ को होस्‍ट करते हुए भी देखा होगा जिसमे इनकी होस्टिंग को काफी पसंद किया जा चुका है। अंगीरा ने कई मशहूर ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी है और वे कैडबरी सिल्‍क, डॉमिनोज पिज्‍जा, एवरयूथ आदि के टीवी विज्ञापन में भी नजर आ चुकी है।

इंस्टाग्राम पर भी इन्हे काफी लोग पसंद करते है और वहां पर इनके 39.3k फॉलोअर्स है।

90's के सबसे महंगे विलेन का आज है 98वां जन्मदिन

हार्दिक पंड्या से अपने अफेयर पर बोल पड़ी एली अवराम..

किसी एक्ट्रेस पर नहीं बल्कि इस एक्टर पर आया भाईजान का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -