हार्दिक पंड्या से अपने अफेयर पर बोल पड़ी एली अवराम..
हार्दिक पंड्या से अपने अफेयर पर बोल पड़ी एली अवराम..
Share:

बॉलीवुड में हर सेलिब्रिटी किसी न किसी को डेट कर ही रहा है. कुछ समय से रणबीर और आलिया के रिलेशन को लेकर खबरें उड़ रही थी. लेकिन अब बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस एली अवराम के अफेयर की खबरें आ रही हैं. जी हाँ, एली का नाम मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ जोड़ा जा रहा है. ऐसा इसलिए कि कुछ समय पहले ही हार्दिक के भाई क्रुणाल ने शादी की है जिसमे सभी मौजूद थे और उनमे एक एली भी थी जिसके चलते इन दोनो का नाम जोड़ा जा रहा है. खबर ये तक आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इन सब को सुनते हुए एली ने इस बात को विराम दे दिया है.

अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए इन्होने कहा है 'लोगों का काम ही है ऐसी अफवाहों पर भरोसा करना. मैं क्यों किसी को इस बात के लिए सफाई दूँ. इसके पहले भी मेरे बारे में कई अफवाहें उड़ रही थी जिनका जवाब देना मैं जरुरी नहीं समझती.' खैर, एली ने ये बात तो सही कही है ऐसी अफवाहें कई उड़ती रहती है और उन्हें इग्नोर कर देना ही सही रहता है.

वो ये भी कहती हैं कि एक एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योकि इनका और लोगों का आप कुछ नहीं कर सकते. फिलहाल तो उन्होंने इस बात के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया है लेकिन इस बात पर अफवाहें अब भी काफी चालु हैं जी सही भी हो सकती है.

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रण मिला इस हॉट अभिनेत्री को

ये है अक्षय की 'पैडमेन' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -