अंकिता लोखंडे के कैप्टन बनने पर भड़के विक्की जैन, बोले- 'तेरे को आता क्या है?'
अंकिता लोखंडे के कैप्टन बनने पर भड़के विक्की जैन, बोले- 'तेरे को आता क्या है?'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोरदार लड़ाई होगी। दरअसल, नए एपिसोड में दिखाया गया कि कैप्टेंसी टास्क में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अंतिम राउंड तक पहुंचते हैं। मगर मुनव्वर फारूकी, ईशा मालवीय और अउरा की साठ-गांठ से विक्की हार जाते हैं तथा अंकिता बिग बॉस 17 के घर की चौथी कैप्टन बन जाती हैं। अंकिता के कैप्टन बनने के करण विक्की चिढ़ जाते हैं। उन्हें जलन होने लगती है तथा वह अपनी पत्नी की कैप्टेंसी में को बर्बाद करने लगते हैं। 

सामने आए प्रोमो में दिखाया जाता है कि कैप्टन बनने के बाद अंकिता, विक्की से बोलती हैं- आप और अभिषेक गार्डन...। इसके जवाब में विक्की बोलते हैं, 'जब लगेगा तब हम कर लेंगे गार्डन'। विक्की का जवाब सुनकर अंकिता भड़क जाती हैं और बोलती हैं, 'कैप्टन की इज्जत कीजिए आप।' विक्की बोलते हैं, 'कैप्टन की इज्जत कैप्टन के बर्ताव पर होगी।' 

वही विक्की यहीं चुप नहीं होते हैं। विक्की अंकिता पर भड़क जाते हैं और बोलते हैं, 'तू करती क्या है? तेरे को आता क्या है?' अंकिता बोलती हैं, 'तेरे को क्या आता है? ईगो दिखाना? चल निकल यहां से।' इसके जवाब में विक्की बोलते हैं, 'तू निकल यहां से। बड़ी आई कैप्टन।' अंकिता बोलती हैं, 'बड़ी आई कैप्टन....बस यही है तेरी असलियत...जल-कुकड़ा।' बता दें, ये पहली बार नहीं है। इससे पहले भी अंकिता और विक्की के कई बार झगड़े हो चुके है। अंकिता तो ये तक कह चुकी हैं कि वे इस घर से बाहर निकलने के बाद विक्की से जुड़ा फैसला लेंगी।

हल्दी सेरेमनी में मस्ती करते नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

गुरु रंधावा संग फिर रोमांटिक हुईं शहनाज गिल, पोस्ट देख फैंस हो रहे दीवाने

आखिर क्यों ओरी ने वायरल की पलक तिवारी की व्हाट्सएप चैट, खुद पोस्ट शेयर कर बताई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -