गुरु रंधावा संग फिर रोमांटिक हुईं शहनाज गिल, पोस्ट देख फैंस हो रहे दीवाने
गुरु रंधावा संग फिर रोमांटिक हुईं शहनाज गिल, पोस्ट देख फैंस हो रहे दीवाने
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल आज घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। शहनाज अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। इन दिनों उनका नाम पंजाबी गायक गुरु रंधावा संग जोड़ा जा रहा है। शहनाज-गुरु को अकसर साथ घूमते-फिरते देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पोस्ट भी साझा करते रहते हैं। 

दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं। अब शहनाज और गुरु रंधावा ​के प्रशंसकों के लिए नया गाना लेकर आ रहे हैं। गाने का टाइटल है 'सनराइज'। शहनाज ने सोशल मीडिया पर आगामी म्यूजिक वीडियो का पोस्टर किया है। जिसमें शहनाज-गुरु एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। पोस्टर साझा करते हुए शहनाज लिखती हैं कि 'ये सिर्फ एक गाना नहीं है, बल्कि खूबसूरत फीलिंग है, जिसे हम एक चैरिश करते हैं। इतने सारे प्यार के लिए शुक्रिया।' 

शहनाज और गुरु के आगामी म्यूजिक वीडियो का पोस्टर देखते ही देखते वायरल हो गया है। प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि पोस्ट के माध्यम से दोनों ने अपना रिलेशन कंफर्म कर दिया है। गुरु से पहले शहनाज का नाम राघव जुयाल के साथ भी जोड़ा जा चुका है। लेकिन दोनों ने ही हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है। वही ये पहली बार नहीं है जब शहनाज गिल का कोई वीडियो वायरल न हुआ है, आए दिन ही उनकी तस्वीरें और वीडियो पास होते ही इंटरनेट पर छा जाते है। 

आखिर क्यों ओरी ने वायरल की पलक तिवारी की व्हाट्सएप चैट, खुद पोस्ट शेयर कर बताई चौंकाने वाली वजह

‘लड़कियों से खेलता है मुनव्वर फारूकी...’, जिस हसीना साथ कॉमेडियन ने गुजारे 72 दिन उसने दिया बड़ा बयान

ईशा-समर्थ ने किया अभ‍िषेक को किया टॉर्चर, देखकर भड़के कई मशहूर स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -