मीडिया के इस सवाल से चढ़ा अभिषेक का पारा, अंकिता लोखंडे ने किया शांत
मीडिया के इस सवाल से चढ़ा अभिषेक का पारा, अंकिता लोखंडे ने किया शांत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का फिनाले करीब है। घर में इस समय 6 प्रतियोगी बचे हैं। माना जा रहा है मिड वीक एविक्शन होगा तथा उसके बाद टॉप 5 फाइनल हो जाएंगे। इससे पहले सोमवार के एपिसोड में मीडिया राउंड होगा। कई पत्रकार घर के अंदर पहुंचेंगे और वो सीधे प्रतियोगियों से मुश्किल सवाल पूछते नजर आएँगे। मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के लिए इस के चलते सबसे ज्यादा सवाल आए। उनके कई प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं। अब अभिषेक कुमार का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। 

अभिषेक से पहला सवाल ईशा से जुड़ा हुआ पूछा गया। एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा, ईशा और उन्होंने अपने रिलेशनशिप का मजाक उड़ाने में खुद कोई कसर नहीं छोड़ी। इस पर अभिषेक ने कहा, "अंदर आने से पहले हमने कॉल पर बात की थी कि 'हम अगर अंदर जा रहे हैं तो मैं नहीं चाहता हमारी पास्ट लाइफ यहां निकले क्योंकि वो बहुत बेकार लाइफ थी। मैं नहीं चाहता तेरी भी बेइज्जती हो और मेरी भी बेइज्जती हो। अगर मैं 70 था तो तू भी 30 थी।' मैं यहां रहकर एक घंटा भी बर्बाद नहीं करना चाहता क्योंकि ये प्लेटफॉर्म मेरे लिए काफी बड़ी चीज थी। मैंने 8वें, 9वें सप्ताह में ये तय किया कि यदि ईशा कुछ बोलेगी तो मैं भी नहीं छोड़ूंगा।"

वही अगला सवाल अभिषेक से पूछा गया कि मुनव्वर और आयशा  को लेकर जो बात अभी आपने यहां पर कही कि 'इट्स ओके, मैं समझता हूं, ऐसा हो जाता है।' ये सही नहीं है। अभिषेक ने कहा, 'ये (मुनव्वर) बहुत डाउन हो गया था। मैंने उसे समझाया कि ये हर कोई कर देता है। उसने इतनी बड़ी गलती करी उससे मैं मना नहीं कर रहा हूं।' ये बात बोलते-बोलते अभिषेक गुस्से में आते नजर आते हैं तब अंकिता हाथ से इशारा करके उन्हें शांत रहने के लिए बोलती हैं।

'बिग बॉस ने तीन मकान बसाए यहां और मेरे एक-दो उजाड़ दिए', मीडिया के सामने बोले मुनव्वर फारुकी

मीडिया ने दिखाया विक्की जैन को आइना, बोले- 'हां मुझे अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है'

बिना इंटरनेट के फोन पर चलेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है डी2एम पायलट प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -