बिग बॉस के घर से जाते ही आयशा खान ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बोली- 'पिक्चर अभी बाकी है और...'
बिग बॉस के घर से जाते ही आयशा खान ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बोली- 'पिक्चर अभी बाकी है और...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इस शो को समाप्त होने में अब चंद दिन ही बचे है। ऐसे में शो को उसके 6 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। इन प्रतियोगियों के बीच अब फिनाले की रेस को लेकर तगड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों घर से आयशा खान एवं ईशा मालवीय को घर से बाहर कर दिया गया। वहीं, अब शो से बाहर जाते ही आयशा खान ने अपना पहला पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के माध्यम से आयशा ने फिर से मुनव्वर पर तंज कसा है। 

शो से एलिमिनेट होने के पश्चात् आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना पहला पोस्ट साझा किया है। उन्होंने लिखा, 'ये बेहद ही मुश्किल भरी जर्नी रही, इमोशनल रोलर कोस्टर रहा, मगर आप लोगों ने मुझे जिस प्रकार से प्यार दिया और सपोर्ट किया, उस देखकर मैं बहुत हैरान हूं। ये आपके सबके बिना बिल्कुल भी संभव नहीं था। आपके प्यार के लिए आभारी और ऋणी हूं।'

फिर आयशा खान ने अपने पोस्ट में एक शायरी भी लिखी। उन्होंने लिखा, 'जिंदगी सौंप दी है आपके हाथों में, बस आपका प्यार चाहिए!! पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।' इसके साथ ही अंत में अपना नाम लिखा। आयशा के इस पोस्ट को देखकर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि उन्होंने 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त' वाली बात मुनव्वर के लिए लिखी है। बता दें कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। फिनाले को लेकर तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। फिनाले में अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी जगह पक्की कर ली हैं।  

बिग बॉस के घर से जाते जाते ईशा मालवीय ने अभिषेक को लगाया गले, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर

'बिग बॉस ने तीन मकान बसाए यहां और मेरे एक-दो उजाड़ दिए', मीडिया के सामने बोले मुनव्वर फारुकी

मीडिया ने दिखाया विक्की जैन को आइना, बोले- 'हां मुझे अंकिता लोखंडे का पति होने का घमंड है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -