तापसी पन्नू ने हिलाया इंटरनेट, कहा- शादी इस अभिनेता के साथ और हुक अप इनके साथ
तापसी पन्नू ने हिलाया इंटरनेट, कहा- शादी इस अभिनेता के साथ और हुक अप इनके साथ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ के को-स्टार विक्की कौशल में एक करीबी दोस्त मिल गया था और अब वो उन्हें शादी के लिए आदर्श इंसान भी बताती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में कलर्स इन्फिनिटी के शो में पहुंची तापसी ने अभिनेता विक्की को लेकर कहा कि "सभी लोग एक @#@#@# हैं लेकिन उनमे विक्की सबसे अच्छा है". 

एक्ट्रेस तापसी ने आगे बताया कि फिल्म 'मनमर्जियां' शुरू करने से पहले ही उनकी विक्की के साथ व्हाट्सएप पर अच्छी-खासी बॉन्डिंग अच्छी हो गई थी. जबकि दूसरी ओर विवकी ने तापसी को कॉम्पलिमेंट देते हुए कहा कि, "मैं अपने नीले बालों में था और वो अपने लाल बालों में और मुझे पता नहीं पर हम किस वजह से तुरंत एक दूसरे के दोस्त बन गए थे. 

जबकि अभिनेता ने अभिनेत्री को लेकर बताया कि तापसी के व्यक्तित्व की एक खास बात यह है कि वो एक व्यक्ति के रूप में बेहद पारदर्शी नजर आती है और वो बहुत ज्यादा बात भी करती हैं और मैं खुद एक महान श्रोता हूं.'' जबकि आगे तापसी कहती है कि वो विक्की को हॉट नहीं मानती है. हालांकि जब तापसी से वरुण धवन, अभिषेक बच्चन और विक्की के बीच 'हुक अप, शादी और किल' के गेम में चुनने के लिए कहा गया था तो इस पर उन्होंने कहा कि वो "वरुण के साथ हुक, अभिषेक को किल और विक्की से शादी करेंगी, क्योंकि वो शादी के लिए सही मटेरियल है.

 

Khamoshi Trailer : काफी डरावनी है तमन्ना-प्रभुदेवा की कहानी

अमित शाह की रैली पर आया इस अभिनेता का बयान, कहा- भारत के लोगों को मेरा सेल्यूट

Sadak 2 के लिए महेश भट्ट को मिल गया फिल्म का गॉडमैन..

इंटिमेट सीन के दौरान प्रकाश झा को देखते ही यह एक्ट्रेस हो गई थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -