Khamoshi Trailer : काफी डरावनी है तमन्ना-प्रभुदेवा की कहानी

बॉलीवुड स्टार तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा को एक बार फिर हॉरर फिल्म 'खामोशी' में साथ देखा जाएगा. इसका टीज़र और पोस्टर कई सारे सामने आ चुके हैं जिसेक बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म हॉरर और थ्रिलर होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन इंडो अमरीकन डायरेक्टर चक्री टोलेटी कर रहे हैं. इस फिल्म में तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा के अलावा भूमिका चावला और संजय सूरी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये ट्रेलर. 

अब ट्रेलर देख आप भी समझ जायेंगे कि सच में काफी डरवना है. ट्रेलर के माध्यम से ऐसा लगता है कि फिल्म में प्रभुदेवा किसी तरह की मानसिक बीमारी से पीड़ित लग रहे हैं. इसके साथ ही ट्रेलर तमन्ना भाटिया का डर भी आपको डराने के लिए काफी है. वहीं इससे पहले फिल्म का एक पोस्ट और टीजर रिलीज किया गया था. यहां देख सकते हैं ट्रेलर- 

इसके साथ ही मेकर्स ने पोस्टर के साथ-साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी थी. 31 मई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म के पोस्टर में प्रभुदेवा को काफी डरावने अवतार में देखा ज सकता है और तमन्ना भाटिया को डरी-सहमी सी हालत में देखा जा सकता है. इसके साथ ही तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की फिलम खामोशी फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म के लिए दर्शको में उत्सुकता को और बढा दिया है. हॉरर फिल्म देखने के शौक़ीन इस फिल्म के लिए  भी इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. 

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

रिलीज़ हुआ प्रभुदेवा-तमन्ना की हॉरर फिल्म का टीज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -