Sadak 2 के लिए महेश भट्ट को मिल गया फिल्म का गॉडमैन..
Sadak 2 के लिए महेश भट्ट को मिल गया फिल्म का गॉडमैन..
Share:

कुछ दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि महेश भट्ट 'सड़क 2' का निर्देशन करने जा रहे हैं, इससे जुडी कई जानकारी सामने आ चुकी है और हाल ही में इसमें विलेन का रोल निभाने वाले की जानकारी सामने आई है. महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म में मुख्य विलेन एक गॉडमैन होगा और महेश भट्ट ने खुद कहा था कि इस फिल्म में विलेन की भूमिका अहम होगी. इसके लिए उन्हें एक्टर मिल गया है और इसी के जानकारी उन्होंने दी है. 

महेश भट्ट बोले थे, वो एक अच्छे एक्टर को इस फिल्म के लिए साइन करेंगे. अब जाकर खुलासा हुआ है कि फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए जाने माने एक्टर मकरंद देशपांडे को साइन कर लिया गया हैं. वहीं फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'ये एक इंटेंस और चुनौतीपूर्ण भूमिका है और मकरंद ने पहले ही भट्ट साहब के साथ एक्टिंग वर्कशॉप शुरू कर दी हैं. संजय दत्त, पूजा भट्ट स्टारर 'सड़क' में सदाशिव अमरापुरकर द्वारा निभाई गई महारानी के किरदार की तरह ही मकरंद फिल्म में एक अलग अंदाज में नजर आएंगे और जिसके लिए एक बिलकुल अनोखा लुक तैयार किया जा रहा है.'

बता दें, मकरंद देशपांडे और महेश भट्ट ने 1993 के ड्रामा, 'सर' में एक साथ काम किया था. मकरंद के अलावा फिल्म में एक और नेगेटिव किरदार गुलशन ग्रोवर हैं. जैसा कि पूजा ने 27 अप्रैल को एक पोस्ट के साथ सूचित किया था, वो स्क्रिप्ट प्राप्त करने वाले पहले अभिनेता थे. इसके बाद इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम किरदार में दिखाई देंगे. ये फिल्म 18 मई से मुंबई में फ्लोर्स पर जाएगी. 

रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर छाईं 'SKYFIRE', इस तरह की है भारत की पहली फिल्म

क्रिकेट के धुरंधरों से सलमान खान को खतरा, ऐसे पिट सकती है 'भारत'

अब अमिताभ-आयुष्मान नज़र आएंगे साथ, शूजित सिरकार ने फाइनल किया फिल्म का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -