विकी और मानुषी ने सोशल मीडिया पर किया एक दूसरे को फॉलो, हो सकती है ये वजह
विकी और मानुषी ने सोशल मीडिया पर किया एक दूसरे को फॉलो, हो सकती है ये वजह
Share:

युवा एक्टर विकी कौशल तथा मिस वर्ल्ड रह चुकीं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना आरम्भ कर दिया है. यदि ये दोनों आम आदमी होते, तो शायद कोई जानकारी ही नहीं होती. साथ ही अगर किसी फिल्म को लेकर इन दोनों का नाम सामने नहीं आया होता, तो भी शायद मित्रता ही समझी जाती. किन्तु मौजूदा अवस्था में इन दोनों का एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करना यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली एक कॉमेडी मूवी में साथ काम करने की तरफ हिंट देता है.

दरअसल, यशराज फिल्म्स कंपनी अपने 50 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर फिल्मों के कुछ बड़े स्टार्स के साथ कुछ बड़ी फिल्मों की घोषणा करने की जुगाड़ में है. इन फिल्मों में सलमान खान, शाहरुख खान तथा अजय देवगन के साथ एक मूवी विकी कौशल की भी चर्चाओं में है. सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विक्की के साथ इस मूवी में मानुषी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. 

सूत्रों से प्राप्त इस खबर को अब और भी बल प्राप्त हो गया है, क्योंकि अचानक से मानुषी तथा विकी एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे हैं. ये दोनों एक दूसरे को केवल फॉलो ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक दूसरे की शेयर की गई पोस्ट्स पर लाइक तथा कमेंट भी कर रहे हैं. विकी की चर्चा कंपनी के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा से बहुत पूर्व से चल रही हैं. मूवी में अपने काम का पता चलते ही विकी अपने रोल की तैयारियों पर लग गए. जैसे ही इस परियोजना से मानुषी का नाम जुड़ा, वैसे ही उन्होंने भी मूवी के लिए अपनी कमर कस ली. मानुषी का तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आरम्भ भी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही मूवी 'पृथ्वीराज' से ही हो रही है. हालाँकि अभी इन दोनों के साथ काम करने को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

जल्द हो सकता है संजय दत्त का इलाज शुरू, न्यूयॉर्क जाने की है तैयारी

सुशांत को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया ये दावा

अब RSS ने कसा आमिर खान पर तंज, कहा- 'भारतवासियों की भावनाओं को ठेंगा दिखाया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -