VI ने सबसे छक्के छुड़ाने के लिए पेश किया धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है कीमत
VI ने सबसे छक्के छुड़ाने के लिए पेश किया धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है कीमत
Share:

Vodafone Idea (Vi) यूजर्स बढ़ाने के लिए हर मुमकिन प्रयास करने में लगे हुए है. एक तरफ जहां जियो और एयरटेल अपनी 5G सर्विस ला चुके हैं तो वहीं वोडाफोन आइडिया के 5G का अभी तक कुछ नहीं मामूल है. लेकिन आकर्षक प्लान्स को लॉन्च करके वो अधिक से अधिक यूजर्स को अपनी तरफ खीचने का प्रयास भी कर रहे है. अब VI ने 296 रुपये वाले प्लान को पेश कर दिया गया है, जो डेली डेटा की पेशकश नहीं करता है. इस प्लान में पूरे महीने का डेटा एकसाथ भी मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं क्या मिलता है इस प्लान में...

Vi launches Rs 296 prepaid plan: VI का नया 296 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज पैक सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS के साथ दिया जा रहा है. बिना डेली डेटा के इसमें एकसाथ 25GB DATA मिलता है. लेकिन यूजर्स को ध्यान रखना पड़ेगा कि डेटा का सावधानी से उपयोग करना होगा, नहीं तो अधिक कंटेंट देखने से डेटा जल्दी समाप्त होने वाला है.  डेटा खत्म होने के उपरांत आपसे 1MB के लिए 50 पैसे का शुल्क लिया जाने वाला है. इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में कोई OTT सब्सक्रिप्शन  अब तक नहीं दिया गया है. यानी यह प्लान उन लोगों के लिअ है जो अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं और डेटा की कम ही आवश्यकता हो.

Airtel और Jio के प्लान: बता दें, AIRTEL और JIO के पास भी 296 रुपये वाला प्लान है. इनके प्लान्स में भी यूजर्स को 25GB डेटा भी दिया जा रहा है. लेकिन 5G होने की वजह से अधिक  दिन तक डेटा नहीं टिक पाता है. जियो क पास 61 रुपये का 5जी अपग्रेड पैक है, जिसमें 6GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है. मतलब ज्यादा डेटा के लिए पैसा खर्च करना पड़ेगा. वीआई की तरह इनके प्लान्स में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे है.

लियोनेल मेसी ने जश्न मनाने का खोजा नया तरीका, एक साथ ख़रीदे 35 iPHONE

भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Pro, पहली सेल में मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

Airtel यूजर्स को कंपनी ने दिया बड़ा झटका! उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -